अक्षय के जन्मदिन पर रिलीज होगी लक्ष्मी बॉम्ब, ये फ़िल्म पहले सलमान खान को ऑफर हुई थी!

  • दिल बेचारा को रिलीज वाले दिन 10 मिलियन व्‍यूज मिलने के दावे
  • लक्ष्मी बॉम्ब अक्षय के जन्मदिन पर रिलीज करने पर हॉटस्टार के अधिकारी राज़ी

सुशांत की आखिरी फ़िल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर रिलीज हो गयी है। हॉटस्टार के अधिकारियों का ये मानना है कि इसे फर्स्ट डे ही 10 मिलियन व्‍यूज मिल गए हैं। इस ऐप को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है। हॉटस्टार पर ही आगे अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘लक्ष्‍मी बॉम्‍ब’ आने वाली है। अगर सिनेमाघर खुल जाते तो ये फ़िल्म ईद पर सलमान की राधे के साथ रिलीज होती, लेकिन अब हालात ही अलग हैं। अभी इस पर बातें ही चल रही हैं, की इस फ़िल्म को कब रिलीज किया जाए।

एक खबर के अनुसार बातें ये भी चल रही है कि लक्ष्मी बॉम्ब को अक्षय कुमार के जन्‍मदिन पर रिलीज किया जाएगा। अक्षय भी यही चाहते हैं कि फिल्‍म उनके जन्मदिन के आस-पास आए तो उनके चाहने वालो को उनकी तरफ से इस कोरोना के समय में एक गिफ्ट होगी। हॉटस्‍टार के अधिकारी भी इस बात पर राजी हो गए हैं। लूटकेस और खुदा हाफिज की तरह जल्द ही इसकी अनाउंसमेंट भी की जा सकती है। ये भी संभव है की इसे उनके जन्‍मदिन वाले दिन यानी 9 सितम्बर या फिर शुक्रवार 11 सितम्बर को रिलीज किया जा सकता है।

ट्रांसजेंडर्स के असल जिंदगी से ली किरदार के लिए प्रेरणा!

अक्षय कुमार ने फ़िल्म में एक ट्रांसजेंडर का रोल प्‍ले किया है। एक सोर्स ने बताया कि उन्‍होंने अपनी सोच अप्रोच से इसे मूर्त रूप दिया है। अक्षय के करीबियों ने उन्‍हें परेश रावल और आशुतोष राणा से टिप्‍स लेने को भी कहा था, अलग-अलग मौकों पर ये सब ट्रांसजेंडर का रोल प्‍ले कर चुके थे। अक्षय और आशुतोष राणा तो संघर्ष में आमने सामने भी थे। संघर्ष में आशुतोष राणा ने ट्रांसजेंडर लज्‍जा शंकर पांडे का रोल किया था। और परेश रावल ने फ़िल्म ‘तमन्‍ना’ में ट्रांसविमेन की रोल प्ले किये थे। ये दोनों अक्षय कुमार के करीबी भी हैं। इन दोनों से टिप्‍स लेने की बातें शूट के दौरान भी उठी थीं, लेकिन अक्षय कुमार ने राघव लॉरेंस के विजन पर ही आगे बढ़ना सही समझा। इसके साथ ही अपने लाइफ टाइम में ट्रैफिक सिग्‍नलों पर ट्रांसजेंडरों से टकराने वालों के साथ हुई बात मुलाकातों को रिकॉल कर वो कैरेक्‍टर स्किन में गए थे।

पहले सलमान को ऑफर हुई थी लक्ष्मी बॉम्ब?

राघव लॉरेंस पहले इस रोल के लिए सलमान के पास लेकर गए थे। पर सलमान ने मना कर दिया था। इसके बाद राघव अक्षय के पास गए थे। राघव से हिंदी रीमेक करवाने की अक्षय ने सोची थी। वे इसलिए कि कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्‍म साउथ के मूल डायरेक्‍टर से ही डायरेक्‍ट करवाई गई थी। इसके बाद कमल जैन जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ तमिल फिल्‍म की रीमेक करने वाले थे, उसके लिए भी उन्‍होंने मूल डायरेक्‍टर से हिंदी रीमेक करवाना तय किया था।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *