कंगना रनोट पर तापसी पन्नू ने किया फिर हमला- जब मुझे फ़िल्म में रिप्लेस किया गया तब कहा थी!

तापसी पन्नू नेपोटिज्म को लेकर छिड़ी बहस में खुलकर कंगना रनोट के खिलाफ आ गई हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले भी कंगना पर आरोप लगाया था कि वे सुशांत सिंह राजपूत की मौत का इस्तेमाल व्यतिगत बदले के लिए कर रही हैं। इस बार तापसी ने दावा किया है कि जब उन्हें ‘पति पत्नी और वो’ में एक स्टार किड ने रिप्लेस कर दिया था तब कंगना उनके सपोर्ट में नहीं आई थीं, जो कि अभी सुशांत के मौत के बाद आउटसाइड के लिए लड़ रही है।

तापसी ने कहा अपनी लड़ाई हम सब लड़ रहे हैं।

एक न्यूज चैनल से बातचीत में तापसी ने कहा “अपनी अपनी लड़ाई हम सभी लड़ रहे हैं, और सुशांत भी इसके लिए लड़ रहे थे। तापसी ने बताया ‘पति पत्नी और वो’ में उन्हें रिप्लेस कर दिया गया था। तब कंगना ने मेरा सपोर्ट क्यों नहीं किया था? मैंने इसके बारे में कभी नहीं पूछा।” ‘पति पत्नी और वो’ जो कि 1978 में इसी नाम से बनी फिल्म की रीमेक थी, इस फ़िल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडणेकर और अनन्या पांडे ने लीड रोल निभाया था।

गैर-पेशेवर तरीके से मुझे रिप्लेस किया गया था।

आगे तापसी कहती हैं, “मैंने कई फ़िल्म स्टार किड्स के कारण गवाई हैं। गैर-पेशेवर तरीके से मुझे रिप्लेस कर दिया गया था और मैंने उस वक्त भी इसे लेकर आवाज उठाई थी। इस इंडस्ट्री में सिर्फ दो रास्ते हैं। या तो आप हमेशा के लिए सपोर्ट और मदद पाने के लिए दिग्गजों पर निर्भर हो जाओ या फिर किसी का सपोर्ट लिए बगैर, किसी की परवाह किए अपना रास्ता अपने आप चुनो। मैंने आत्मनिर्भर होना चुना था। अपने आप के लिए मैंने उस तरह की फिल्में चुनी की, जो मैं करना चाहती थी और मेरी अपनी राश्ते है। ऐसे में ज्यादा समय लग सकता है, पर मेरी अपनी जर्नी होगी। मुझे कोई गम नहीं है।”

तापसी ने ऑडियंस और मीडिया पर भी उठाया सवाल!

इस दौरान तापसी ने नेपोटिज्म पर बहस करने वाली ऑडियंस और मीडिया पर भी सवाल उठाया। तापसी ने कहा, “बॉलीवुड इंडस्ट्री नेपोटिज्म का एक हिस्सा है। मगर ऐसे ही ऑडियंस और मीडिया भी है। वे क्यों हमारी फिल्मों का फर्स्ट डे फर्स्ट शो नहीं देख सकते? क्यों दर्शकों ने ‘सोनचिड़िया’ को बड़ी हिट नहीं बनने दिया? क्यों वे आउटसाइडर्स की फिल्में स्टारकिड्स के बच्चे की फ़िल्म की तरह देखने नहीं जाते।

बी-ग्रेड एक्ट्रेस बताने वाले बयान पर, कंगना को जवाब!

एक इंटरव्यू में कंगना ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बी-ग्रेड एक्ट्रेस कह दिया था। इसके रिएक्शन में तापसी ने कहा, “जब से ये इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स की बहस स्टार्ट हुई है, तब से ये बात मैं हर इंटरव्यू में कह रही हूं, वो यह कि मैं अपने आप को प्राउड आउटसाइडर मानती हूं। गलत या सही, अच्छा या बुरा, सफलता या असफलता, कुछ भी हो, यह मेरी यात्रा है। मगर जो बात ने मुझे परेशान किया और मुझे ऐसा लगा कि अब बोलना चाहिए, वह यह थी कि मुझे बदनाम किया जा रहा था।”

इससे पहले भी तापसी ने कंगना के इस कमेंट पर जवाब दे चुकी हैं। तापसी एक इंटरव्यू में कहा था कि कंगना उनके साथ ऐसा इसलिए कर रही हैं, क्योंकि वे उनकी हां में हां नहीं मिलातीं और सुशांत की मौत का फायदा व्यतिगत बदले के लिए उठाने से मना करती हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *