कन्नड़ एक्ट्रेस जयश्री रामैया ने फेसबुक लाइव आकर कहा- तनाव और दुनिया को अलविदा!

जयश्री रामैया बिग बॉस कन्नड़ की कंटेस्टेंट रहीं ने फेसबुक पर एक वीडियो साझा कर सनसनी फैला दी है। एक वीडियो शेयर कर जयश्री ने लिखा था दुनिया और तनाव को अलविदा। मैं एक अच्छी लड़की नहीं हूं। प्लीज.. प्लीज मुझे मर्सी मृत्यु दे दीजिए। मगर किच्चा सुदीप जो कि रियलटी शो के होस्ट और एक्टर भी है उन्होंने तुरंत एक्शन में आ गए और जयश्री की हेल्प की और उनकी लाइफ को बचा लिया।

जयश्री ने फेसबुक लाइव में बोली थी- तनाव में हूँ!

पहले फेसबुक पर जयश्री लाइव आईं थीं। और लाइव के कैप्शन में जयश्री ने लिखा हुआ था- मैं हार गई। अब दुनिया और तनाव को अलविदा। फेसबुक लाइव के दरमियान वे बोल रही थीं- ये सब मैं पब्लिसिटी के लिए नहीं कर रही हूं। सुदीप सर से मैं आर्थिक हेल्प की आशा भी नहीं कर रही हूं। आर्थिक रूप से तो मैं स्ट्रांग हूं मगर बहुत ही टेंशन में हूं। मैं अपने लाइफ में बहुत सारे व्यक्तिगत परेशानियों से सामना कर रही हूं। बचपन से ही मुझे धोखा दिया जा रहा है और मैं इनसब से बाहर नहीं निकल पा रही हूं। फेसबुक लाइव के दौरान जयश्री ने कहा- लूजर हूं मैं! अब मुझे मर्सी मृत्यु मिलनी ही चाहिए। अभी मैं यही आशा कर रही हूं। मैं एक खराब लड़की हूं। प्लीज.. प्लीज मुझे मर्सी मृत्यु दे दीजिए।

जयश्री ने किच्चा सुदीप को किया धन्यवाद!
जब जयश्री ने वीडियो को डिलीट कर दिया उसके बाद, उन्होंने किच्चा सुदीप को थैंक यू बोला और एक और पोस्ट में लिखा- “बहुत-बहुत धन्यवाद सुदीप सर, आपकी देखभाल के लिए। मेरी मदद आप और आपकी टीम के सदस्यों ने की। मेरे प्रिय दोस्तों और चाहने वालों को बहुत सारा प्यार। मुझे क्षमा करें दोस्तों, आप सबको परेशान करने के लिए। मैं आभारी हूं आप सब का।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *