करन जौहर के मैनेजर समेत 37 लोगों से पूछताछ हो चुकी है- महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा!

  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को गाउन का फंदा बनाकर आत्महत्या की थी
  • दिल बेचारा सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म
    24 जुलाई को रिलीज हुई

बॉलीवुड के बड़े नामों को सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अब पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है। इसी में नया नाम करन जौहर के मैनेजर का है, मुंबई पुलिस ने जिनको 27 जुलाई को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने रविवार को इस बारे में बताया। गृहमंत्री ने बताया अब तक 37 लोगों से पूछताछ हो चुकी है। उन्होंने कहा करन जौहर को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है, अगर जरूरत होती है तो। एक या दो दिन में महेश भट्ट से भी पूछताछ होगी।

ये कदम कंगना के बयान के बाद उठाया!

यह कदम मुम्बई पुलिस ने कंगना रनोट के एक बयान के बाद उठाया है जिसमें कंगना ने आदित्य चोपड़ा, करन जौहर और महेश भट्ट पर गंभीर इलज़ाम लगाए थे। कंगना ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के कुछ बड़े लोगों की गुटबंदी के शिकार हुए थे इसी सब कारण से वे डिप्रेशन में चले गए। इसी बात को अनिल देशमुख ने भी अपने बयान में बोला है कि पूछताछ में ये पता लगाने कोशिश हो रही है कि क्या सुशांत वाकई गुटबंदी के कारण डीप्रेशन में चले गए थे।

चिट्‌ठी का जवाब PMO से आया!

बीजेपी सांसद सुबमण्यम स्वामी द्वारा 15 जुलाई को भेजी गई चिट्‌ठी का जवाब पीएमओ से भी आ गया है। ये एक्नोलेजमेंट लैटर है, अब ये लेटर तेजी से साेशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। पीएमओ की सील भी लेटर पर है। सुशांत सिंह की मौत की सीबीआई जांच की मांग बीजेपी सांसद स्वामी ने पीएम मोदी से की थी। शेखर सुमन और गर्लफैंड रिया चक्रवर्ती भी सीबीआई जांच की मांग कर रहे है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *