करिश्मा तन्ना खतरों के खिलाड़ी सीज़न 10 की विजेता बानी, इतनी बड़ी ईनाम राशि जीती!

करिश्मा इमोशनल हुईं

ये खिताब करिश्मा तन्ना जीतकर बहुत भावुक हो गयी। अपने टास्क से पहले करिश्मा ने कहा कि वो चाहती हैं कि वो ये भ्रम दूर कर दे कि ऐसा शो लड़कियां नहीं जीत पाएगी।

टास्क को चुटकियों में पूरा किया!

ये टास्क करिश्मा तन्ना ने चुटकियों में कर सबको आश्चर्य चकित कर दिया। करिश्मा इस से पहले भी कई टास्क एकदम आसानी से कर के सबको सरप्राइज कर चुकी हैं।

फिनाले की शूट मुम्बई में हुई!

मुंबई में कुछ दिन पहले ही शो का फिनाले शूट हुआ था। इस शो के बाकी की शूटिंग पिछले साल बुल्गारिया में हो चुकी थी। रोहित शेट्टी ने फिनाले की शूटिंग के पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी साझा किया था।

टास्क में 8 सेकंड का फासला!

करण पटेल और करिश्मा तन्ना के बीच फिनाले टास्क में केवल 8 सेकंड का ही अंतर था। और इन आठ सेकंड्स के चलते करिश्मा के हाथ में शो की चमचमाती ट्रॉफी आ गयी।

करिश्मा को कई सालों से कॉल!

कई सालों से करिश्मा तन्ना को खतरों के खिलाड़ी करने के लिए कॉल किया जा रहा था मगर वो हमेशा ये शो करने से मना कर देती थीं। उन्होंने अन्ततः इस सीज़न के लिए हां करी थी।

समय बहुत मुश्किल था!

ये शो करना आसान नहीं था, ऐसा करिश्मा तन्ना का मानना है। टीवी पर देखने में भले ही ये आसान लगता हो मगर ऐसा एकदम नहीं है। आपको बस अपने आप पर विश्वास होना चाहिए कि आप ये कर सकते है।

करिश्मा रियलिटी क्वीन!

अब करिश्मा तन्ना को रियलिटी क्वीन तो कह ही सकते हैं। डांसिंग क्वीन से लेकर झलक दिखला तक और बिग बॉस से लेकर नच बलिए तक हर शो में करिश्मा तन्ना अपनी छाप छोड़ दी हैं।

करिश्मा के आगे के प्रोजेक्ट्स!

ये शो जीतने के बाद अब देखना है कि करिश्मा तन्ना आगे और किन प्रोजेक्ट्स में दिखाई देती हैं। अभी तो पूरा देश में लॉकडाउन होने के कारण, फिल्मों और टीवी इंडस्ट्री का सारा काम बंद पड़ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *