‘केजीएफ 2’ के अधीरा का फर्स्ट लुक संजय दत्त के जन्मदिन पर जारी होगा!

Pic Credit: @prashanth_neel twitter

Filmy Masala

केजीएफ मूवी के पहले चैप्टर जो कि साल 2018 में रिलीज हुआ था, इसके बाद से ही को दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वही जहां लास्ट फिल्म में साउथ स्टार्स फ़िल्म में थे अब वहीं अब केजीएफ पार्ट 2 में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और एक्ट्रेस रवीना टंडन भी हैं। लंबे समय के बाद अब मेकर्स संजय दत्त के बर्थडे पर चाहने वालो को बेहतरीन तोहफा देने जा रहे हैं। जानकारों के अनुसार मेकर्स अधीरा का रोल प्ले करने वाले संजय दत्त का फर्स्ट लुक जारी करने जा रहे हैं।

इस फ़िल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने कुछ दिन पहले ही फिल्म से जुड़ी एक बड़ी बात साझा की है। डिरेक्टर ने ट्विटर पर एक पोस्टर पोस्ट कर बताया है कि 29 जुलाई के सुबह 10 बजे चाहने वालो को कुछ बेहतरीन मिलने वाला है। इस पोस्टर के साथ प्रशांत ने लिखा हैं, ‘इकलोता रास्ता, क्रूर रास्ता है’।

दूसरी तरफ वही फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने आगे की बात करते हुए ट्विटर पर ये लिखा, ‘घोषणा- अधीरा सबके सामने आने वाला है। 29 जुलाई 2020 सुबह 10 बजे। संजय दत्त इस फ़िल्म में अधीरा के नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। बताया ये भी जा रहा है कि इस आने वाली फिल्म में दोनों के बीच जोरदार फाइटिंग और एक्शन देखने मिलेगा।

फिल्म की शूटिंग महामारी के चलते पूरी नहीं हुई!

महामारी के चलते केजीएफ चेप्टर 2 की शूटिंग रोक दी गयी थी। कुछ हिस्सा इस फ़िल्म का अभी बचा हुआ ही है 20 से 25 दिन इसे शूट करने में लग जाएंगे। मेकर्स जल्द ही इसे पूरा करने की कोशिश में हैं। इस साल अक्टूबर में फ़िल्म को रिलीज कि डेट तय की गई थी लेकिन अभी के कंडीशन देखते हुए इसके रिलीज़ डेट आगे बढ़ाने के चांस हैं। इस फिल्म को कन्नड़, हिन्दी, तमिल, तेलुगू और मलयाली भाषा में जारी किया जाएगा।

केजीएफ 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होगी!

अभी पूरे देश के सिनेमा हॉल बंद पड़े हुए हैं ऐसे में ये बातें सामने आई थीं कि केजीएफ 2 को भी अन्य फिल्मो की ही तरह डिजिटली रिलीज किया जा सकता है लेकिन अब ये न्यूज़ सही नही हैं। लीड एक्टर यश ने एक इंटरव्यू के दरमियान बताया कि फिल्म को बड़े परदे के अनुसार ही बनाया गया है और इसे ओटीटी पर जारी नहीं किया जा सकता है। ये फैसला मेकर्स ने किया है कि सिनेमा हॉल के फिर से खुलने पर ही इस फिल्म को जारी किया जाएगा।

केजीएफ चेप्टर 2 ट्विटर पर ट्रेंड हुआ!

इस फ़िल्म की घोषणा डायरेक्टर प्रशांत नील द्वारा करने के बाद से ही फैंस काफी रोमांचित हैं। वही बहुत से फैंस को फिल्म का फर्स्ट लुक और टीजर आ जाने के बाद उनको को ट्रेलर की आशा है। इस फ़िल्म को चाहने वालो ने अपनी खुशी दिखाते हुए चाहने वालो ने हैशटैग केजीएफ2 ट्रेंड करवा रहे है। इसी हैशटैग के साथ अब तक फ़िल्म के चाहने वालो ने 84 हजार से ज्यादा ट्वीट कर चुके हैं।

केजीएफ चैप्टर 2 ट्विटर पर ट्रेंड हुआ!

For More updates Follow Filmy Masala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *