जेठालाल के शो को 12 साल पूरे हुए- तारक मेहता का उल्टा चश्मा

लोकडौन के चलते लंबे अंतराल के बाद जेठालाल & टीम को फिर से आप tv पर देख पा रहे होंगे. इस शो के फैंस के लिए 28 जुलाई का दिन किसी फेस्टिवल से कम नहीं है क्योंकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा का इस दिन ही शो का पहला एपिसोड स्टार्ट हुआ था. शो के 12 साल पूरे हो गए हैं. ये शो 2008 में शुरू हुआ था. सभी फैन्स बधाई दे रहे हैं सोशल मीडिया पर. 12 सालों में फैंस का खूब प्यार मिला है तारक मेहता को. इस tv सीरियल के स्टारकास्ट को भी काफी पसंद किया जाता है.



28 जुलाई को तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम भी इसे बहुत ही खास तरीके से मनाया करती है.इस शो के मेकर्स इसे हरेक वर्ष हंसो हंसाओ दिन के नाम से मानती हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम ने इस बार सेलिब्रेट करने तरीका थोड़ा बदल दिया है. इस शो की टीम इस साल अपने चाहने वालो को अपने अपने हँसी के पल साझा करने के लिए एक गेम शुरू किया है. इस शो की टीम ने शो के चाहने वालों को अपनी फनी स्टोरीज तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोशल मीडिया पर अपलोड कर शेयर करने को कहा है. इस गेम से शो की टीम ये चाहती है कि इस शो का जो उद्देश्य है ‘खुशियां फैलाने’ का उसे और बढ़ाया जा सके.

चालू पांडे का टीवी चोरी हो गया!

इस शो में चल रहे वर्तमान में कहानी की बात करें तो इन दिनों सीरियल कि स्टोरी चालू पांडे और जेठालाल के आसपास ही घूम रही है. अपनी पत्नी को बर्थडे पर सरप्राइज देना चाहते हैं, इस्पेक्टर चालू पांडे. इसलिए जेठालाल की दुकान से चालू पांडे एक महंगा टीवी खरीदते है. मगर इंस्पेक्टर चालू पांडे के घर टीवी डिलीवर हो पाती इसके पहले ही जेठालाल की दुकान यानी गड़ा इलेक्ट्रॉनिक से टीवी को कोई चुरा लेता है. अपकमिंग एपिसोड के शो में अब ये देखना बहुत हास्यास्पद होगा कि जेठालाल इस प्रॉब्लम से बाहर कैसे निकलेंगे.

For more follow filmy masala news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *