टाइगर की फोटो नेपोटिज्म विवाद में पोस्ट करने के लिए अनुराग कश्यप ने माफी मांगी है!

टाइगर श्राफ की मां आयशा श्रॉफ से अनुराग कश्यप ने माफी मांग ली है। दरअसल, अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर चल रही बहस के दौरान टाइगर की फोटो पोस्ट कर दी थी। एक रिपोर्ट के साथ अनुराग कश्यप ने टाइगर, सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर की फोटो शेयर कर दी थी और उन्होंने बताया था कि नेपोटिज्म बॉलीवुड में किस तरह से काम करता है और मीडिया इसे किस तरह से बढ़ावा दे रही है।

अनुराग ने कहा आपको चोट पहुंची इसलिए माफी चाहता हूं!

आयशा ने तस्वीर ट्वीट करने पर अनुराग को ट्वीट किया था कि इस बहस से टाइगर को दूर रखें। आयशा ने ये भी लिखा था की उनका बेटा आज जो भी है, वह अपनी मेहनत के चलते है। इसके जवाब में अनुराग ने लिखा- मैं माफी मांगता हूं आयशा। बस मैं यह समझाना चाह रहा था की कैसे मीडिया तैमूर की एक बात को फॉलो करता रहता है। मैं माफी मांगता हूं कि आपको हर्ट हुआ।

टीम कंगना ने कसा तंज!

टीम कंगना रनोट ने फिल्ममेकर अनुराग के आयशा से माफी मांगने पर तंज कसा है। टीम कंगना ने एक ट्वीट एक यूजर को जवाब देते हुए किया कि क्या अनुराग कश्यप, कंगना या सुशांत के माता-पिता से माफी मांगेंगे। नहीं, वो टाइगर के पैरेंट्स से माफी मांगेंगे। ऐसे लोग दोहरी मानसिकता रखने वाले लोग हैं।

मीडिया पर भी सवाल उठाया था अनुराग ने!

एक न्यूज पोस्ट करते हुए अनुराग ने लिखा था- क्या ये नेपोटिज्म मीडिया का है..? क्यों? क्योंकि मीडिया यह दर्शकों को दिखाना रहता हैं, तो क्या ये ऑडियंस के लिए मीडिया का नेपोटिज्म नहीं है? नेपोटिज्म को लेकर अनुराग बहस में शामिल होते रहे हैं और सवाल भी उठाते रहे हैं कि इंडस्ट्री में किस तरह इनसाइडर और आउटसाइडर का सवाल उठाया जाता है, ताकि फिल्मी फैमिली से बॉलीवुड में आने वालों को बेनिफिट हो सके।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *