महेश भट्ट को बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए बुलाया गया, कंगना ने कई आरोप लगाए!

Filmy Masala

महेश भट्ट को बांद्रा पुलिस स्टेशन में सुशांत सुसाइड केस में पूछताछ के लिए बुलाया गया है- फाइल फोटो।

  • देशमुख राज्य के गृहमंत्री ने कहा- शुशांत सुसाइड जांच के लिए जिस किसी की भी जरूरत होगी उसे बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जाएगा
  • इस मामले में व्यवसायिक रंजिश के पहलुओं की जांच कर रही है पुलिस , 37 लोगों ने अपना बयान दर्ज कराया है अब तक

सोमवार को सुशांत सुसाइड केस मामले में मुंबई पुलिस ने फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट को बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए बुलाया है। हालांकि, महेश भट्ट आज पुलिस स्टेशन जाएंगे या नहीं यह स्पष्ट नहीं है। कुछ मीडिया रिपोर्ट का कहना है कि पूछताछ के लिए पेश होने के लिए पुलिस से आगे का समय भी मांग सकते हैं महेश भट्ट । इसके अलावा, अपूर्व मेहता धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जाएगा।

इससे पहले, रविवार को शुशांत सुसाइड केस में महेश भट्ट और कारण जौहर के मैनेजर से पूछताछ की जाएगी महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था । अनिल देशमुख ने यह भी कहा था कि अगर जरूरत पड़ी तो खुद करण जौहर को भी बयान देने के लिए हाजिर होना पड़ेगा।

व्यवसायिक रंजिश का आरोप कंगना ने लगाया है।
सुशांत सुसाइड केस में मुम्बई पुलिस की जांच अब पूरी तरह से व्यवसायिक रंजिश के पहलुओं पर केंद्रित है। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में खुले तौर पर कंगना ने बॉलीवुड में गिरोह बंदी का आरोप लगाया है। जिसमे उन्होंने बॉलीवुड के कई कैम्प पर बाहरी लोगों को फिल्म इंडस्ट्री में दाखिल नहीं होने देने की बात भी कही है। अनिल देशमुख ने कहा कि मुम्बई पुलिस इस आरोपों पर भी जांच कर रही है और जिस किसी की भी व्यक्ति की जरूरत होगी उसे बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जाएगा।

37 लोगों के बयान दर्ज अब तक
अनिल देशमुख का कहना है कि मुंबई पुलिस इस मामले में अब तक 37 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित घर में सुसाइड कर ली थी। सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला था। लेकिन कुछ लोगों का कहना था कि बाहरी होने के कारण कुछ लोग सुशांत का करियर खराब कर रहे थे इसी वजह से परेशान होकर सुशांत ने आत्महत्या कर ली।

महेश भट्ट और करण जौहर लगातार ट्रोल हो रहे है
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में लगातार महेश भट्ट और करण जौहर ,को ट्रोल किया जा रहा हैं। सुशांत का करियर खराब करने के लिए करण जौहर को जिमेवार ठहराया जा रहा हैं। सोनम कपूर, आलिया भट्ट ,सोनाक्षी सिन्हा समेत कई स्टार किड्स को भी जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

For more Follow Filmy Masala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *