Aamir Khan Daughter Ira Khan: आमिर की बेटी इरा खान पिछले 4 वर्षों से डिप्रेशन में थी!

Aamir Khan Daughter Ira Khan: आमिर की बेटी इरा खान पिछले 4 वर्षों से डिप्रेशन में थी!

आमतौर पर मानसिक स्वास्थ्य को लेकर हमारे समाज में बात नहीं की जाती है। आज भी लोगों में मानसिक स्वास्थ्य को लेकर जागरूकता का अभाव है। बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में भी कई स्टार्स जैसे इलियाना डिक्रूज, दीपिका पादुकोण ने सार्वजनिक रूप से खुद के डिप्रेशन में होने की बात रखी। अब बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान ने भी इस इस बात का खुलासा किया है कि वो पिछले 4 वर्षों से डिप्रेशन में हैं। 

सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इरा खान ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो पोस्ट में वो अपने डिप्रेशन की बात का खुलासा करती हुई नजर आ रही हैं। वैसे तो इरा खान फ़िल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन कई बार सामाजिक मामलों पर अपने पिता की तरह अपनी राय रखती हुई नजर आती हैं। इस वीडियो में भी उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात की।

Pic Credit: Social media
Aamir Khan Daughter Ira Khan

इस इंस्टाग्राम वीडियो में इरा खान कहती हुई नजर आती हैं कि ‘हाय, मैं डिप्रेस्ड हूं। मैं पिछले करीब 4 वर्षों से डिप्रेशन में हूं। मैंने इस मामले में डॉक्टर के पास गई थी। अब मैं क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं लेकिन फिलहाल मैं अभी काफी अच्छा महसूस कर रही हूं। एक वर्ष से मैं अपने मानसिक स्वास्थ्य पर कुछ करना चाहती थी लेकिन मैं क्या करूं यह मुझे बिल्कुल भी समझ नहीं आ रहा था। इसलिए मैंने सोचा कि मैं आप सभी को मैं अपनी इस यात्रा पर लेकर जाती हूं और देखते हैं कि इसका क्या परिणाम होता है।‘

इस वीडियो में इरा खान आगे कहती हैं कि ‘तो चलिए जहां से मैंने शुरुआत की वही से शुरुआत करते हैं। डिप्रेस्ड होने के लिए मैं कौन हूं? मैं किस बारे में डिप्रेस्ड हूं? मेरे पास तो सब कुछ है, है ही ना?’ इरा खान ने इस वीडियो में अपनी बात बीच में ही खत्म कर देती हैं। इस वीडियो पोस्ट के साथ ही उन्होंने एक काफी लंबा कैप्शन भी डाला है।

Pic Credit: Social media

Aamir Khan Daughter Ira Khan

इरा खान ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘बहुत कुछ चल रहा है, बहुत से लोगों के पास कहने के लिए बहुत कुछ है। चीजें वास्तव में तनावपूर्ण, भ्रमित, सरल और ठीक हैं, लेकिन ठीक नहीं हैं, और एक साथ जीवन में यह सब कहने का कोई तरीका नहीं है।

लेकिन मुझे लगता है कि मुझे कुछ सामान मिल गया है, या कम से कम यह समझ में आया कि इसे थोड़ा और अधिक कैसे समझा जा सकता है। मानसिक स्वास्थ्य और मानसिक स्वास्थ्य के बारे में। तो इस यात्रा पर मेरे साथ आओ .. मेरी अजीब, विचित्र, कभी-कभी बच्चे जैसी आवाज़ में। के रूप में ईमानदार के रूप में मेरे से जितना हो सकता है। चलो एक बातचीत शुरू करते हैं।

Aamir Khan Daughter Ira Khan

Follow Filmy masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *