Aashram Web Series Trailer: बॉबी देओल ने निभाया फेक बाबा का रोल, प्रकाश झा का फ्रॉड करने वाला बाबा पर वार!

Aashram Web Series Trailer

‘आश्रम’ वेब सिरीज़ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस वेब सिरीज़ में एक्टर बॉबी देओल मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। बॉबी देओल ने इस वेब सिरीज़ में बाबा निराला की एक्टिंग की है। इनसब के अलावे इस वेब सीरीज में अदिती पोहांकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार और अध्ययन सुमन ने अहम किरदार निभाई है। ओटीटी प्लैटफॉर्म पर 28 अगस्त को ‘आश्रम’ वेब सीरीज रिलीज होगी। इस थ्रिलर और ड्रामा वेब सीरीज से एक्टर बॉबी देओल डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं।

इस वेब सिरीज़ के ट्रेलर में आप देखेंगे कि किस प्रकार एक्टर बॉबी देओल, उत्तर प्रदेश इस्थित काशिपुर में लोगों को बाबा निराला बन कर ठगते हैं। लोगों को भी बाबा निराला में विश्वास पैदा होता है। गरीब लोगो के मसीहा बाबा निराला यानी बॉबी देओल की लाइफ में प्रोब्लेम्स तब आती हैं जब बाबा निराला के पास की जमीन में एक लड़की का कंकाल मिलता है। इसका असर, स्टेट गवर्मेन्ट पर भी पड़ता है। छानबीन होने पर आश्रम से लड़की का कनेक्शन निकलता है। 

Aashram Web Series Trailer

डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एक्टर प्रकाश झा राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों को अपने फिल्मों के द्वारा उजागर करने वाले वे भी अपनी ‘आश्रम’ वेब सीरिज के लिए काफी उत्साहित हैं लेकिन साथ ही प्रकाश झा को इस बात का भी डर है कि धर्म गुरुओं की नीतिओ और कूटनीतियों की पृष्ठभूमि पे बनी ‘आश्रम’ वेब सीरीज़ को कहीं कुछ लोग गलत समझकर इसे विवादों में न डाल दें इसलिए प्रकाश झा ट्रेलर रिलीज़ करने से पहले एक खास डिसक्लेमर भी रिलीज कर दिया इस डिसक्लेमर में प्रकाश झा ने साफ कर दिया है कि ‘आश्रम’ वेब सीरिज से किसी को भी किसी प्रकार से ठेस पहुंचाने की उनकी कोई मंशा नहीं है।

दरअसल प्रकाश झा को यह डर है कि कुछ लोग उनकी ‘आश्रम’ बेव सीरिज को गलत ढंग से न पेश करें। प्रकाश झा ने अपने डिसक्लेमर में साफ कह दिया है कि उन्होंने इसे केवल एंटरटेन के लिए बनाया है। रिपोर्ट्स के अनुसार 28 अगस्त 2020 वेब सिरीज़ ‘आश्रम’ को एम क्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा। खास बात यह है कि इस वेब सिरीज़ में बॉबी देओल एक अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं। ‘आश्रम’ वेब सीरिज में बॉबी देओल पगड़ी पहने, दाढ़ी और तिलक के साथ दर्शकों को दिखाई देंगे। इस सिरीज़ से पहले कभी भी बॉबी देओल को इस लुक में नहीं देखा गया है। एक्टर बॉबी देओल भी अपनी इस वेब सीरिज के लिए बहुत उत्साहित हैं और हाल ही में बॉबी देओल अपने फैंस के साथ उन्होंने अपनी फींलिंग सांझा किया।

Aashram Web Series Trailer

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *