Akshay kumar live Chat With Bear Grylls: क्या अक्षय कुमार सच में गौमूत्र पीते है?

Akshay kumar live Chat With Bear Grylls

9 स‍ितंबर को बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार 53 वर्ष के हो चुके हैं और एक द‍िन पहले ही उन्होंने अपना जन्‍मदिन भी सेलिब्रेट किया था. लेकिन 53 वर्ष की उम्र में भी अक्षय कुमार का इतना फिट रहना यह भी एक बड़ा राज है. एक्टर अक्षय कुमार की लाइफस्‍टाइल काफी फिटनेस से भरा है ही लेकिन अब अक्षय अक्षय कुमार ने 53 वर्ष की उम्र में भी अपनी फिटनेस के पीछे का एक बड़ा कारण लोगो के सामने रखा है.

Pic Credit: Akshay kumar instagram

जी हां, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक लाइव चैट के दौरान उन्होंने खुलासा क‍िया है क‍ि वह प्रति दिन गो-मूत्र पीते हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत और पीएम श्री नरेंद्र मोदी के बाद, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्‍द ही बियर ग्रिल्स के साथ जंगलों का सफर करते हुए दिखाई देंगे. अक्षय कुमार बियर ग्रिल्स के साथ ‘इन्टू द वाइल्ड’ शो में जंगल के सफर में काफी खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई देंगे.

‘इन्टू द वाइल्ड’ शो के प्रीमियर से बिल्कुल ठीक एक द‍िन पहले अक्षय कुमार ने बियर ग्र‍िल्‍स के साथ सोशल मीडिया पर एक लाइव चैट क‍िया जिसके द्वारा अक्षय ने इस राज का खुलासा क‍िया.

Akshay kumar live Chat With Bear Grylls

कुछ दिनों पहले ही बियर ग्रिल्स ने एक्टर अक्षय कुमार और उनकी बॉलीवुड फ़िल्म ‘बेल बॉटम’ की को-एक्टर हुमा कुरैशी के साथ सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक लाइव चैट सेशन किया. आपको बता दे की इस चैट के दौरान, बियर ग्रिल्स और अक्षय कुमार ने कर्नाटक इस्थित बांदीपुर नेशनल पार्क और टाइगर रिजर्व में जंगली खास एपिसोड में शूटिंग के बारे में ही बात की. अगर बियर ग्रिल्स और अक्षय कुमार दुबारा से एक साथ शो में काम करते हैं तो वे जंगल में कैसे जीवित रहेंगे, दोनों ने इस बारे में बातचीत की.

को-एक्टर हुमा कुरैशी ने अक्षय कुमार से हाथी के पूप की चाय के बारे में पूछा कि ‘इन्टू द वाइल्ड’ शो के प्रोमो वीडियो में उन्हें शराब पीते हुए देखा गया था. अक्षय कुमार ने इसी दौरान इस बात का खुलासा करते यह कहा की वास्तव में उनके लिए यह कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि वे प्रति दिन आयुर्वेद कारणों से गोमूत्र पीते हैं.

बियर ग्रिल्स ने खुद इस बात को स्वीकार किया कि भले ही व्यक्तिगत रूप से वह अक्षय को नहीं जानते थे, लेकिन बियर ग्रिल्स इस बात को जानते थे कि अक्षय कुमार में किसी भी प्रकार का इगो नही है और वो काफी मज़ेदार व्यक्ति’ हैं. अक्षय कुमार की ‘विनम्रता’ का भी उल्लेख बियर ग्रिल्स ने किया और उन्होंने यह भी बताया की किस प्रकार यह ‘विनम्रता’ उनके आचरण में दिखता है.

Akshay kumar live Chat With Bear Grylls

बियर ग्रिल्स अक्षय कुमार की फिटनेस से बहुत प्रभावित हुए थे और बियर ग्रिल्स ने यह भी कहा, ‘वर्षों से उन सभी मेहमानों में से जो हमारे पास हैं, वे निश्चित रूप से टियर -1 है.’इससे पहले ‘इन्टू द वाइल्ड’ शो का न्यू प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें अक्षय कुमार बेयर ग्रिल्स के साथ अपना दम दिखा रहे हैं. ‘इन्टू द वाइल्ड’ शो देखकर लोग काफी रोमांच महसूस करेंगे.

‘इन्टू द वाइल्ड’ शो के प्रोमो वीडियो में बेयर ग्रिल्स और अक्षय कुमार दोनों जंगल में काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस प्रोमो वीडियो को एक्टर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सांझा किया है. बेयर ग्रिल्स ने अक्षय कुमार को ‘हाथी पोप चाय’ पिलाई. ‘इन्टू द वाइल्ड’ शो के प्रोमो वीडियो में बेयर ग्रिल्स और अक्षय कुमार काफी खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं.

इससे पहले अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ‘इन्टू द वाइल्ड’ शो करने की जानकारी अपने एपिसोड के मोशन पोस्टर को शेयर करके दी है. सोशल मीडिया पर मोशन पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “आप सोच रहे हैं मैं पागल हूं … लेकिन मैं केवल जंगल में जाने के लिए पागल हूं. #IntoTheWildWithBearGrylls.’ 20 सेकेंड का शेयर किया यह वीडियो काफी खतरनाक लग रहा है.

Akshay kumar live Chat With Bear Grylls

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *