Akshay upcoming Film: अक्षय की 8 फ़िल्म लाइन में फिर भी 1 और फ़िल्म साइन की!

एक के बाद एक फिल्म साइन करते ही जा रहे बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार। अक्षय की आने वाले फिल्मों की के बारे में बताये तो उनकी अभी 8 फिल्में लाइन में हैं जो भविष्य में आने वाली है, जिन्हें रिलीज होने रह गया है। अब एक्टर ने इनसब के बाद एक और फिल्म को लेकर घोषणा की है, इसके बाद अब इस लिस्ट में 8 बजाय 9 फिल्में शामिल हो गई हैं। जी आप सही सुन रहे हैं, अक्षय ने इस रक्षाबंधन के मौके पर अपनी 9वीं फिल्म के बारे में बताए है और इस नौंवी फिल्म का पहला लुक भी अपने चाहने वालों के साथ शेयर कर दिया है। भाई-बहन के रिश्ते को लेकर ये फ़िल्म बनाई जाएगी, भाई-बहन के पर्व रक्षाबंधन पर इसका पोस्टर भी जारी कर दिया गया है।

Pic credit: Akshay kumar instagram



इस भाई बहन के त्योहार रक्षाबंधन के अवसर पर, बहनों को डेडिकेटेड फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की घोषणा अक्षय ने कर दी है। ये फिल्म जो कि आनंद एल राय की है, ये फ़िल्म 5 नवंबर 2021 को रिलीज हो सकती है। इस फिल्म की घोषणा करते हुए फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है, इस पोस्टर में चार लड़कियों के साथ अक्षय कुमार दिखाए गए हैं और देखने में ऐसा लग रहा है कि अपनी बहनों के साथ हैं अक्षय कुमार है। ये फिल्म भाई-बहन के रिलेशन पर बेस्ड है और इस फिल्म का नाम भी रक्षाबंधन ही है।

यह फर्स्ट लुक शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है की- ‘आपके जीवन में शायद ही कभी कोई ऐसी कहानी सामने आती है जो इतनी गहराई से आपके दिल को छूती है और वह भी इतनी तेजी से…मेरे फिल्मी करियर की सबसे ज्यादा रफ्तार से साइन की गई ये फिल्म है। इस फिल्म को मैं अपनी प्यारी बहन अल्का को डेडिकेट करना चाहूंगा, मेरा दुनिया में जिसके साथ सबसे खास रिलेशन है। मेरी लाइफ की सबसे खास फिल्म में से एक देने के लिए धन्यवाद आनंद एल राय।’



आपको ये बता दें कि अक्षय कुमार के यह फोटो शेयर करने के बाद उनके चाहने वाले इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। स्पेशल बात ये है कि फोटो शेयर करने के एक घंटे बाद ही इस फोटो पर 12 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। साथ ही फैन्स अक्षय को इस फिल्म के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। इस फर्स्ट लुक पोस्टर पर लिखा है- बस बहनें देती हैं 100 फीसदी रिटर्न।  

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *