Amitabh and Vinod Khanna rivalry: बिगबी ने विनोद खन्ना के चलते इस एक्ट्रेस को किस कर लिया था!

Amitabh and Vinod Khanna rivalry

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह आज फ़िल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। फिलहाल वह अपनी परिवार को लेकर सबसे ज्यादा व्यस्त रहती हैं। लेकिन 90 के दशक में बाॅलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में अमृता सिंह का एक शानदार स्टारडम था। अमृता सिंह उस वक्त बाॅलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री की टाॅप एक्ट्रेस हुआ करती थी। उस दौरान अमृता सिंह ने बाॅलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी।

एक्ट्रेस अमृता सिंह ने साल 1983 के फिल्म ‘बेताब’ से अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। इस फ़िल्म में बॉलीवुड एक्टर सनी देओल लीड रोल में थे। खबरों के अनुसार कहा जाता है कि सनी देओल के साथ फिल्में में काम करने के दौरान अमृता सिंह उनसे प्यार कर बैठी थी।

Pic Credit: Social media

लेकिन जब अमृता सिंह को सनी देओल की शादी की बात की पता चली थी, तो यह बात जान कर वह काफी दुखी हुई थी। जिसके बाद अमृता सिंह ने सनी देओल से दूरिया बनाने की सुरुआत कर ली। खबरों की माने तो उस वक्त अमृता सिंह का अफेयर कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ चला। जिसमें से की रवि शास्त्री और विनोद खन्ना सहित कई और स्टार्स शामिल हैं।

Amitabh and Vinod Khanna rivalry

उसके बाद में एक्ट्रेस अमृता सिंह नवाब पटौदी खानदान की बहू बनी। अमृता सिंह ने जब बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान से शादी की थी तो अमृता सैफ से उम्र में काफी बड़ी थी, जबकि सैफ अली खान उनसे काफी छोटे थे। अमृता सिंह और सैफ अली खान की लवस्टोरी काफी दिलचस्प रही थी।

Pic Credit: Social media

अमिताभ बच्चन ने विनोद खन्ना के कारण किया था जर्बदस्ती किस

खबरों की माने तो एक समय एक्ट्रेस अमृता सिंह बॉलीवुड सुपरस्टार विनोद खन्ना पर भी अपना दिल हार बैठी थी। अमृता सिंह की विनोद खन्ना के साथ अफेयर की खबरें उस वक्त काफी चर्चा में रही। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अमृता सिंह की मुलाकात विनोद खन्ना से हुई थी। उस वक्त विनोद खन्ना बाॅलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के टाॅप स्टार्स में से एक थे। खबरों की माने तो कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन इसी बात को लेकर उनसे चिढ़ते थे। जिसके कारण अमिताभ बच्चन एक पार्टी के दौरान अमृता सिंह को जर्बदस्ती 5 मिनट तक बिना रूके किस किया था।

Amitabh and Vinod Khanna rivalry

Pic Credit: Social media

खबरों की माने तो एक्ट्रेस अमृता सिंह एक पियानो बार पार्टी में पहुंची थी। उस पियानो बार पार्टी में में डैनी डेंजोंगप्पा और अमिताभ बच्चन दोनों मौजूद थे। अमृता सिंह कुछ ही देर बाद अपने घर के लिए निकलने लगी। अमिताभ बच्चन ने अमृता सिंह को थोड़ी देर और रूकने को कहा।

अमृता सिंह ने भी अमिताभ बच्चन की बात मान कर रूकी और इस दौरान अमृता सिंह ने डैनी डेंजोंगप्पा से थोड़ी बहुत फ्लर्ट करने लगी। फिर अमृता सिंह और डैनी डेंजोंगप्पा एक दूसरे के साथ डांस फ्लोर पर डांस करने लगे। अमिताभ बच्चन को यह बात कुछ ठीक नहीं लगी। अमिताभ बच्चन डांस फ्लोर पर पहुंचे और अमृता सिंह को डैनी डेंजोंगप्पा से अलग करके उन्हें जर्बदस्ती 5 मिनट बिना रूके किस किया था।

Pic Credit: Social media

यह सब देख अमृता सिंह बिल्कुल दंग रह गई। कुछ देर बाद अमृता सिंह वहाँ से रेस्ट रूम में चली गई। शुत्रो की माने तो विनोद खन्ना का स्टारडम ही अमिताभ बच्चन की इस हरकत के पीछे का कारण माना जाता था। क्योंकि उस वक्त अभिनेता विनोद खन्ना का नाम बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के टाॅप स्टार्स में था और अमिताभ बच्चन उनके इस बात से चिढ़ते थे। उस वक्त विनोद खन्ना सुर अमृता सिंह का अफेयर चल रहा था। इसी वजह से अमिताभ बच्चन विनोद खन्ना से बदला लेना चाहते थे।

Amitabh and Vinod Khanna rivalry

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *