Amitabh Bachchan Digital Debut: बिगबी जल्द ही एक वेब सीरीज में विलन का रोल करने वाले है!

Amitabh Bachchan Digital Debut: बिगबी जल्द ही एक वेब सीरीज में विलन का रोल करने वाले है!

कोविड-19 पेंडेमिक की वजह से लॉकडाउन के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई। वहीं लोगों के बीच ओटीटी प्लेटफार्म का क्रेज काफी बढ़ा है। ऐसे में अब कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी ओटीटी प्लेटफार्म की ओर अपना रुख करना शुरू कर दिया है। अब इन बॉलीवुड स्टार्स की लिस्ट में बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का नाम भी जुड़ता हुआ नजर आ रहा है।

अमेरिकन-इंडियन फ़िल्म मेकर मीरा नायर ने सालो 2007 में ने इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू किया था। इस प्रोजेक्ट में हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप भी नजर आने वाले थे। इस प्रोजेक्ट में अमिताभ बच्चन का भी एक अहम हिस्सा था, लेकिन किसी कारणों से मीरा नायर का यह प्रोजेक्ट बंद करना पड़ा। जस्टिन कुरजेल ने इस प्रोजेक्ट पर अब एक दशक से भी ज्यादा वक्त के बाद एक बार फिर से काम शुरू किया है।

Pic Credit: Social media
Amitabh Bachchan Digital Debut

खबरों के अनुसार अमिताभ बच्चन जल्द ही एपल टीवी की वेब सीरीज ‘शांताराम’ में एक अपराधी का किरदार निभाते हुए नजर आ सकते है। इस वेब शो में अमिताभ बच्चन खदर खान का किरदार निभाएंगे। इस वेब सिरीज़ की स्टोरी एक ऐसे इंसान की है जो ऑस्ट्रेलिया से भागकर मुंबई स्थित झुग्गी-झोपड़ियों में अपनी नई जिंदगी की शुरूआत करता है।

साल 2021 से इस वेब सीरीज की शूटिंग शुरू की जाएगी। इस वेब सिरीज़ की शूटिंग मुंबई स्थित धारावी इलाके में की जाएगी, इस वेब शो के मेकर्स यह चाहते हैं पर्दे पर किसी भी प्रकार का कोई फेक न दिखाई दे। इस वेब सीरीज से जुड़े खबरों का कहना है, इस शो के मेकर्स पहले इसे साल 2020 से ही शूटिंग की सुरुआत करना चाहते थे, लेकिन कोविड-19 पेंडेमिक की वजह से मेकर्स को इस प्रोजेक्ट को पोस्टपोन करना पड़ा।

Pic Credit: Social media

इस वेब सीरीज में पुराने बॉम्बे को दिखाया जाएगा, ऐसे में लोकल टीम कम मुंबई स्थित काम जोखिम इलाकों की खोज में जुटी हुई है। इस वेब सिरीज़ की स्टोरी को को बड़े पैमाने पर शूटिंग सेट पर फिल्माने की बजाय सड़क पर ही शूट करने का फैसला किया जा रहा है।

Amitabh Bachchan Digital Debut

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *