Amitabh Bachchan on KBC 2020 Set: 77 साल के उम्र में भी बिग बी का कोई जवाब नही!

Amitabh Bachchan on KBC 2020 Set

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन बीटाउन के सही मायने में शहंशाह है,इस बात में कोई शक ही नहीं है। आज भी दर्शकों के दिलों ऐक्टिंग वर्ल्ड को लेकर उनकी जो जगह है, उसे किसी भी स्टार के लिए रिप्लेस कर पाना काफी मुश्किल है। वैसे 77 साल के अमिताभ बच्चन को मॉर्डन जनरेशन के साथ कदम से कदम मिलाकर चलना अच्छा लगता है, फिर चाहे बात कपड़ो से जुड़ी हो या गैजेट्स से।

Pic Credit: Amitabh Bachchan Twitter

अगर सिर्फ स्टाइल की बात करे, तो अमिताभ बच्चन हमेशा कुछ ऐसे लुक में दिखते हैं कि लड़कियां तक भी उन्हें देख कर उनकी तारीफ करने से वे खुद को रोक ही नहीं पातीं है और ऐसा ही कुछ फिर से टीवी शो केबीसी 12 वे सीजन की शूटिंग के दौरान हुआ।

Amitabh Bachchan on KBC 2020 Set:

सोशल मीडिया ट्विटर पर एक ट्वीट कर अमिताभ बच्चन खुद ही इस पूरे घटना की जानकारी दी है। दरअसल, इन दिनों टीवी शो केबीसी 12 वे सीजन की शूटिंग कर रहे अमिताभ बच्चन ने अपना चश्मा चेंज कर लिया है। उन्होंने इस बार विंटेज स्टाइल की ब्लैक सॉलिड फ्रेम अपने लिए ली है, इस चश्में का ग्लास का कट भी काफी हटकर शेप का है।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर ट्वीट कर अपने चश्मे को मिली तारीफ के बारे में लिखा ‘कुछ देवियां आज केबीसी के नए सीजन की शूटिंग पर मेरे नए चश्मे को देखकर बोलीं Cool… मैंने मन में सोचा, चलो बच गए, वातावरण अनुकूल है।’ इस ट्वीट को देख ट्विटर यूजर्स भी अमिताभ बच्चन के नए चश्मे और स्टाइल की काफी तारीफ करते नजर आए।

Amitabh Bachchan on KBC 2020 Set

अमिताभ के कूल डूड का रूप!
केबीसी 12 वे सीजन की शूट की इससे पहले शेयर की गई फोटोज में भी बिग बी का लुक कूल डूड दिखा था। तस्वीरों में अमिताभ बच्चन ब्लैक हुडी स्वेटशर्ट और उसके साथ मैचिंग जॉगर्स पहने हुए नजर आए थे। ब्लैक हुडी स्वेटशर्ट पर बीच में वाइट कलर से लिखा ‘CITY FOG’ और पजामे के बॉर्डर पर सफेद पट्टीदार डिजाइन ऐंड कोट्स, बिग बी के स्टाइल को और बढ़ा रहे थे। अमिताभ बच्चन इसे पहन कर सच में कूल लग रहे थे।

वैसे इस बात को तो मानना ही पड़ेगा कि अमिताभ बच्चन 77 वर्ष की उम्र में भी काफी यंग कलाकार जैसे इतना कूल लग पाने का काम सिर्फ बिग बी ही कर सकते हैं।

Amitabh Bachchan on KBC 2020 Set

Follow Filmy Masala for more:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *