Arshi Khan On Rape incident in India: अर्शी खान ने कहा आपने बच्चों को सेक्स एडुकेशन दूँगी!

Arshi Khan On Rape incident in India: अर्शी खान ने कहा आपने बच्चों को सेक्स एडुकेशन दूँगी!

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की पूर्व कंटेस्टेंट अर्शी खान का कहना है कि बढ़ती हुई बलात्कार के मामले पर रोक लगाने के लिए पूरे देश में सेक्स एजुकेशन की काफी जरूरत है। टीवी एक्ट्रेस अर्शी खान ने आगे कहा कि वह अपने बच्चों को खुद सेक्स एजुकेशन देंगी।

कुछ दिनों पहले अर्शी खान ने एक न्यूज एजेंसी को ‍दिए अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि जब आप अपने बच्चों को ‘बैड टच’ और ‘गुड टच’ के बारे में बताते हैं, तो आपको अपने बच्चों को प्रत्येक इंसान, खासकर यौन उत्पीड़न का मतलब और महिलाओं का सम्मान करना भी जरूर सिखाना चाहिए। मुझे यह लगता है कि इस समय सेक्स एजुकेशन की बहुत जरूरत है। मैं जरूर अपने बच्चों को सेक्स एजुकेशन दूंगी।

Pic Credit: Social media
Arshi Khan On Rape incident in India

उत्तर प्रदेश स्थित हाथरस गैंगरेप की मामले में अपनी चिंता व्यक्त करते हुए अर्शी खान ने कहा कि मुझे लगता है कि हाथरस में जो गैंगरेप हुआ है, यह घटना काफी शर्मनाक है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स इसे पीड़ित फैमिली के आंतरिक कलह का मामला बताया जा रहा हैं और उनमें से कुछ बता रहे हैं कि पीड़िता के साथ एक आरोपी के संबंध थे। मेरे अनुसार, इस देश की हर एक बहन-बेटी का पूरा सम्मान किया जाना चाहिए।

अर्शी खान ने आगे कहा कि निर्भया गैंगरेप मामले में मीडिया चैनल और कई फ़िल्म स्टार्स ने आगे आकर अन्याय के खिलाफ सभी ने मिलकर आवाज उठाई, लेकिन हाथरस गैंगरेप मामले में मुझे ऐसा कुछ भी नही नजर आ रहा है।

Pic Credit: Social media

एक्ट्रेस अर्शी खान की वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘मेरी हानिकारक बीवी’, ‘सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल’ और ‘इश्क में मरजावां’ जैसे टीवी सीरियल्स कर चुकी हैं। टीवी सीरियल्स और ‘बिग बॉस’ रियलिटी शो करने के बाद अब अर्शी खान बहुत जल्द ही डिजिटल दुनिया में नजर आएंगी। अर्शी खान के इस अपकमिंग वेब सिरीज़ का नाम ‘मैरी और मार्लो’ है। अक्षय मिश्रा भी उनके साथ इस वेब शो में नजर आएंगी।

Arshi Khan On Rape incident in India

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *