Baba Ka Dhaba: सोशल मीडिया और सेलेब्स के चलते बाबा के चेहरे पर आई मुस्कान!

Baba Ka Dhaba: सोशल मीडिया और सेलेब्स के चलते बाबा के चेहरे पर आई मुस्कान!

सोशल मीडिया ने कई लोगों को रातों-रात स्टार बनाया है. सोशल मीडिया ने अब एक बार फिर किसी की जिंदगी बनाई है. राजधानी दिल्ली स्थित मालवीय नगर में ढाबा चला रहे 80 वर्ष के एक गरीब बुजुर्ग व्यक्ति जिनका नाम कांता प्रसाद है. कांता प्रसाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कांता प्रसाद का घर का बनाया हुआ खाना ना बिक पाने की वजह से रोते हुए नजर आ रहे है. कांता प्रसाद के ढाबे का नाम ‘बाबा का ढाबा’ है. अपने इस ढाबे को कांता प्रसाद और उनकी पत्नी दोनों साथ मिलकर चलाती हैं. ये गरीब कपल गरीबी की मार झेल रहे है.

Pic Credit: Social media

कई बॉलीवुड स्टार्स का सपोर्ट कांता प्रसाद के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ‘बाबा के ढाबा’ पर लोगों की भीड़ लग गई है. कई बॉलीवुड स्टार्स भी ‘बाबा का ढाबा’ को सपोर्ट करते हुए बुजुर्ग कांता प्रसाद की मदद के लिए आगे आए हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने सोशल मीडिया ट्विटर पर एक ट्वीट कर लिखा- जो भी ‘बाबा का ढाबा’ खाना खाए मुझे फोटो भेजे. मैं आपकी इस फोटोज के साथ एक स्वीट मैसेज लिखूंगी. बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपने ट्वीट में लिखा- अगर आप दिल्ली में रहते हैं तो ‘बाबा का ढाबा’ जरूर जाएं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने एक ट्विटर यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा ‘मुझे इसका डिटेल्स मैसेज करे’.

Baba Ka Dhaba
https://twitter.com/RandeepHooda/status/1314088379877793792?s=19

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा- दिल्ली! चलो ‘बाबा का ढाबा’ पर मटर पनीर खाते हैं! मालवीय नगर में! बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने अपने ट्वीट में लिखा कि चलो इनकी स्माइल को वापस लाने के लिए मदद करें. हमारे पड़ोसी विक्रेताओं (Vendors) को हमारी मदद की जरूरत है.

Baba Ka Dhaba

आपको बता दें, कई बॉलीवुड स्टार्स और आम लोगों का सपोर्ट की वजह से अब ‘बाबा का ढाबा’ शानदार चल रहा है. कांता प्रसाद का कहना है कि अब ‘बाबा का ढाबा’ का बिजनेस काफी अच्छा चल रहा है. आपको बता दे की कांता प्रसाद वर्ष 1990 से ‘बाबा का ढाबा’ चला रहे हैं. कांता प्रसाद के ढाबे पर सब्जी, चावल, दाल, रोटी, परांठे, चाय मिलते हैं. सोशल मीडिया पर कांता प्रसाद का वीडियो वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने भी ‘बाबा का ढाबा’ का विजिट किया.

Baba Ka Dhaba

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *