Breathe into the Shadows: वेब सीरीज ब्रीद का तीसरा पार्ट आ सकता!

10 जुलाई को रिलीज़ हो चुका अमेजॉन प्राइम वीडियो का शो ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ अमेज़ॉन प्राइम और इसे अपने क्राइम थ्रिलर ड्रामा वाले बाहर एपिसोड में आलोचकों और दर्शकों द्वारा बहुत ही सरहाया गया है. एक्टर अभिषेख बच्चन इस वेब सीरीज के साथ डिजिटल प्लेटफार्म में अपना डेब्यू किया है. ‘सी-16’ इस वेब शो के लास्ट एपिसोड का शीर्षक है । इस एपिसोड ने दर्शकों के बीच थोड़ा रोमांच पैदा करते हुए दर्शकों मन में एक सवाल खड़ा कर दिया है कि लास्ट में ‘सी-16’ क्या है ? अभिषेख बच्चन ने हाल ही में अपने ट्विटर पर एक ट्वीट कर दर्शकों में और अधिक जिज्ञाषा पैदा कर दिया है.

pic credit: Abhishek bachchan twitter

इस ट्वीट में अभिषेख बच्चन ने बस इतना लिखा, ‘सी-16’. दर्शकों के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद , इस ट्वीट को समझना काफी कठिन हो गया है कि वह इशारा किस तरफ कर रहे हैं.

‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ वेब शो के दूसरे सीजन के लास्ट एपिसोड में अविनाश के किरदार द्वारा शिर्ले को सी – 16 लिखा हुआ एक नोट दिया गया था . क्या अभिषेक बच्चन इस ट्वीट के द्वारा तीसरे सीजन की तरफ इशारा कर रहे हैं? अब दर्शकों को इसका पता लगाने के लिए को थोड़ा इंतजार करना होगा !

मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित और अबुंदतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित शो को विक्रम तुली,भवानी अय्यर , मयंक शर्मा और अरशद सैयद ने बहुत बेहतरीन तरीके से लिखा है. एक्टर अमित साध इस वेब सीरीज में सीनियर निरीक्षक कबीर सावंत की अपनी भूमिका को रिपीट करते हुए दिखाई दिए हैं और उनके अलावा सैयामी खेर और नित्या मेनन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. एमेजॉन प्राइम वीडियो पर यह वेब सिरीज़ आप देख सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *