Bunty Aur Babli 2 Movie: सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की बंटी और बबली 2 रिलीज होने के लिए तैयार है!

Bunty Aur Babli 2 Movie: सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की बंटी और बबली 2 रिलीज होने के लिए तैयार है!

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान, सिद्धांत चतुवेर्दी रानी मुखर्जी और नवोदित कलाकार शारवरी की मोस्ट अवेडेट बॉलीवुड फिल्म “बंटी और बबली 2” अब रिलीज के लिए तैयार है. सभी आर्टिस्ट ने बॉलीवुड फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ के लिए डबिंग पूरी कर ली है. 

बॉलीवुड फ़िल्म निर्देशक – निर्देशक वरुण वी. शर्मा ने कहा, ‘सभी आर्टिस्ट ने बॉलीवुड फिल्म ‘बंटी और बबली 2′ के लिए डबिंग पूरी कर ली है’. बॉलीवुड फ़िल्म ‘बंटी और बबली 2′ बड़े पर्दे का कॉमेडी फिल्म है और हम इस फ़िल्म को रिलीज़ करने का और इंतजार नहीं कर पा रहे हैं.’

Pic Credit: Social media
Bunty Aur Babli 2 Movie

बॉलीवुड फ़िल्म ‘बंटी और बबली 2’ के प्रोजेक्ट में बॉलीवुड एक्टर रानी मुखर्जी और सैफ अली खान एक बार फिर से एक साथ नजर आएंगे हैं. इससे पहले रानी मुखर्जी और सैफ अली खान ने बॉलीवुड फ़िल्म ‘ता रा रम पम’ और ‘हम तुम’ जैसी फिल्मों में एक साथ एक्टिंग करते हुए नजर आए है.

पहले दिए साक्षात्कार में बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने बताया था कि वह बॉलीवुड फ़िल्म ‘बंटी और बबली 2’ का हिस्सा बनने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं. सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा था, ‘मैं दर्शकों द्वारा इस फ़िल्म को देखने को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हूं. मुझे यह लगता है कि कोविड-19 पेंडेमिक के बाद ‘बंटी और बबली 2’ फिल्म के साथ पहले की तरह सब ठीक हो जाएगा.

Pic Credit: Social media

यह एक फैमिली एंटरटेनमेंट फ़िल्म है. ‘बंटी और बबली 2’ एक बेहतरीन फिल्म है. इस फ़िल्म के शूटिंग करने के दौरान मुझे बहुत मजा आया, और कोविड-19 पेंडेमिक के काले और कठिन समय के बाद दर्शकों को कुछ मजेदार और हल्का कंटेंट चाहिए. मैं वास्तव में ‘बंटी और बबली 2′ फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं.’

Bunty Aur Babli 2 Movie

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *