Deepika and Jacqueline Name in MNREGA: दीपिका और जैकलीन मनरेगा में काम कर रही है!

Deepika and Jacqueline Name in MNREGA: दीपिका और जैकलीन मनरेगा में काम कर रही है!

हाल ही में मनरेगा के जॉब कार्ड में मध्य प्रदेश स्थित खरगोन जिले में एक घोटाले का खुलासा किया गया है। दरअसल, मनरेगा के जॉब कार्ड में ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें मनरेगा मजदूरो वाले जॉब कार्ड में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और दीपिका पादुकोण की तस्वीरें लगी हुई हैं। एक्ट्रेस के जॉब कार्ड पर जून और जुलाई की सैलरी के पैसे भी निकाले जा चुके है।

Pic Credit: Social media

खबरों के मुताबिक ऑफिसर्स के सामने ऐसे बहुत सी फर्जी जॉब कार्ड आए हैं, जिनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस की फोटोज़ लगाकर लाखों रुपए की रकम निकाला जा चुका है। जॉब कार्ड मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब जॉब कार्ड के उचित मजदूरों को मनरेगा में काम करने पर दी जाने वाली धन राशि उन्हें नहीं मिली। जब उन्होंने ऑनलाइन छानबीन की तो उन मजदूरों के जॉब कार्ड फर्जी पाए गए।

Deepika and Jacqueline Name in MNREGA

न्यूज़ पेपर ‘हिन्दुस्तान टाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक मनरेगा के जॉब कार्ड के मामले का खुलासा करने वाले राईट टू इन्फाॅरमेशन (आरटीआई) कार्यकर्ता संदीप मंढार का इस मामले पर कहना है कि यह कोई टेक्निकल फाल्ट के वजह से नहीं हुआ है, बल्कि यह एक पूरी तरह सोची-समझी साजिश है, इसके तहत लाखों रुपयों का घोटाला किया गया है। संदीप मंढार ने कहा कि इस मामले में ऊंचे स्तर की छानबीन होनी चाहिए। 

Pic Credit: Social media

खबरों के मुताबिक गांव के कई लोग इंटरनेट पर अपने मनरेगा के जॉब कार्ड में बॉलीवुड एक्ट्रेस की फोटोज़ देखकर काफी हैरान हैं। हालांकि, जल्द ही गांव वालों को इस बात का एहसास हो गया कि इसके द्वारा उनके साथ धोखाधड़ी हो रहा है। एक गांव के व्यक्ति सुनील सिंह ने बताया, मैं अपने फैमिली के मनरेगा के जॉब कार्ड में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फोटो देखकर काफी हैरान रह गया। 

Deepika and Jacqueline Name in MNREGA

Follow Filmy masala for more:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *