Fashion designer Sharbari Dutta: शरबारी दत्ता की डेड बॉडी संदिग्ध हालात में बाथरूम में मिला!

Fashion designer Sharbari Dutta

गुरुवार को शरबरी दत्ता कोलकाता की लोकप्रिय फैशन डिजाइनर अपने घर के बाथरूम में रहस्यमय हालातों में मृत पाई गईं. शरबरी दत्ता ने बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ काम किया था और इस मामले में शरबरी दत्ता एक्ट्रेस विद्या बालन समर्थन भी प्राप्त था. हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA में प्रकाशित एक खबर के अनुसार दक्षिण कोलकाता के ब्रॉड स्ट्रीट आवास के बाथरूम में मृत पाई गईं. नजदीकी पुलिस स्टेशन में अन नेचुरल डेथ का मामला दर्ज कर किया गया है और आज शरबरी दत्ता की मृत शरीर का पोस्ट मार्टम किया जाएगा।

Pic Credit: Social media
Fashion designer Sharbari Dutta

फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता की उम्र 63 वर्ष थी।

शरबरी दत्ता 63 वर्ष की थी. शरबरी दत्ता के फैमिली वालों ने बताया कि वह किसी का भी फ़ोन सुबह से नहीं उठा रही थीं, हालांकि डॉक्टरों ने शरबरी दत्ता की मृत्यु की कारण स्ट्रोक बताया है, शरबरी दत्ता की मृत शरीर का पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है, क्योंकि वह बाथरूम में मृत अवस्था में मिली थीं.

बड़े बड़े सेलेब्स के ड्रेस डिजाइन करती थीं

फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता कॉस्ट्यूम्स की काफी जानकार थीं और शरबरी दत्ता द्वारा डिजाइन की गई ड्रेसेज को बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ कई और दूसरे सेलेब्स भी पहना करते थे. शरबरी दत्ता की माँ एक काफी मसहूर बंगाली कवि अजित दत्ता थीं, जो महाकवि गुरुदेव के नाम से मसहूर रबीन्द्रनाथ टैगोर के बाद अजित दत्ता साहित्यिक दौर में अपने नए प्रयोगों के लिए जानी जाती हैं. चेन्नई इस्थित प्रेसीडेंसी कॉलेज से शरबरी दत्ता ने अपनी ग्रेजुएशन किया था और कलकत्ता विश्व विद्यालय से फिलोसोफी में मास्टर डिग्री प्राप्त की थी. शरबरी दत्ता के मृत्यु के बाद अब उनके परिवार में केवल उनका बेटा अमलिन दत्ता रह गए हैं। आपको बता दे की अमलिन दत्ता खुद भी एक फैशन डिजाइनर हैं.

Fashion designer Sharbari Dutta

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *