Flesh Web Series: स्वरा भास्कर की आने वाली वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च!

Flesh Web Series: स्वरा भास्कर की आने वाली वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च!

स्वरा भास्कर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री इन दिनों वे अपनी किस्मत वेब सीरीज में आज़मा रही हैं। स्वर भास्कर हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो की एक वेब सीरीज़ ‘रसभरी’ में दिखी थी। इसके बाद ही नेटफ़्लिक्स ने स्वरा भास्कर की वेब सीरीज़ ‘बाग बेनी बाग’ की घोषणा कर दी थी. सोमवार को ही स्वरा भास्कर की न्यू वेब सीरीज़ ‘फ्लेश’ का मोशन पोस्टर भी रिलीज़ किया गया है। एरोस नाउ की इस वेब सीरीज़ में स्वरा भास्कर एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते हुए दिखेंगी।

Pic credit: @ReallySwara bhaskar instagram

 

इस वेब सीरीज़ का फर्स्ट लुक सोमवार को स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर सांझा किया है। एरोस नाउ की ‘फ्लेश’ वेब सिरीज़ का फर्स्ट लुक सांझा करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा, “राक्षस भी इस दुनिया में हमारे बीच ही घूमते हैं। इस धंधे का सच देखिए #फ्लेश के ट्रेलर में, कल दोपहर 12 बजे।”

स्वरा भास्कर की अपकमिंग वेब सीरीज़ ‘फ्लेश’ एक क्राइम थ्रिलर है. इस वेब सीरीज़ में एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने के लिए स्वरा भास्कर ने बहुत मेहनत की है। ‘फ्लेश’ वेब सिरीज़ की कहानी ह्यूमन ट्रैफिकिंग के इर्द-गिर्द ही घूमती है। इस सिरीज़ में दिखाया गया है कि एक पुलिस ऑफिसर कैसे मानव तस्करी के मामलों की छानबीन में अपनी जी जान लगा देती है।

Flesh web series trailer launched


इस वेब सीरीज़ में स्वरा भास्कर एक जुझारू महिला पुलिस ऑफिसर के रूप में नज़र आएंगी, जो मानव तस्करी में सामिल अपराधियों को पकड़ने की एक मुहिम को लीड कर रहीं होती है। इस वेब सीरीज़ में स्वरा भास्कर के साथ अभिनेता अक्षय ओबेरॉय भी एक अहम भूमिका में नज़र आएंगे।


एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की इस वेब सीरीज़ का डायरेक्ट दानिश असलम ने किया है, वहीं इसके प्रोड्यूसर सिद्धार्थ आनंद है। ‘फ्लेश’ वेब सिरीज़ की स्टोरी राइटर पूजा लाधा सूर्ती है।

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *