Gauri Khan Birthday: जब गौरी और शाहरुख के बीच झगड़ा हुआ और फिर ब्रेकअप हो गया!

Gauri Khan Birthday: जब गौरी और शाहरुख के बीच झगड़ा हुआ और फिर ब्रेकअप हो गया!

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान इन दोनों की लव स्टोरी बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित और पॉपुलर लव स्टोरी में से एक है. एक्ट्रेस गौरी खान गुरुवार को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. गौरी का जन्म एक पंजाबी हिंदू परिवार में हुआ और शाहरुख खान से शादी से पहले उनका नाम गौरी छिब्बर था. साल 1984 में गौरी खान और शाहरुख खान पहली बार दिल्ली में मिले थी.

Pic Credit: Social media

जब वे दोनों एक दूसरे से मिले तब शाहरुख खान कोई स्टार नहीं थे. बल्कि उस वक्त तो शाहरुख खान ने अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत भी नहीं किया था. उस दौरान शाहरुख खान के पास ज्यादा पैसे नहीं थे और गौरी एक अपर मिडिल क्लास परिवार से बिलोंग करती थीं. इन दोनों को अपनी शादी में काफी मुश्किलें का सामना करना परा था लेकिन आखिरकार इन दोनों का प्यार मुकम्मल हो गया.

आपको बता दें कि एक समय गौरी खान और शाहरुख खान के बीच काफी झगड़ा भी हो गया था. इस झगड़े के दौरान गौरी खान शाहरुख से इतनी ग़ुस्सा हो गई थीं कि गौरी खान ने शाहरुख से ब्रेकअप करने का सोच लिया था. दरअसल बात यह थी की, शाहरुख खान को गौरी खान का किसी दूसरों व्यक्ति से बात करना और खुले बाल में रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं था.

Pic Credit: Social media
Gauri Khan Birthday

गौरी और शाहरुख जब अक्सा बीच पर मिले थे!

गौरी खान को शाहरुख की इन सब चीजों में रोक-टोक करना बिल्कुल भी पसंद नहीं थी और एक दिन गौरी खान इन्हीं सब चीजों से तंग आकर शाहरुख खान से बात बंद करने का फैसला कर लिया. इसी दौरान गौरी खान ने शाहरुख खान का फोन कॉल उठाना बिल्कुल भी बंद कर दिया था और गौरी खान मुंबई वापस चली आई थीं. हालांकि शाहरुख खान का गौरी खान के लिए प्यार ऐसा था कि वह भी गौरी खान के पीछे मुंबई तक आ गए. आखिरकार इन दोनों की मुलाकात मुंबई स्थित अक्सा बीच पर हुई और दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने का फैसला कर लिया.

Gauri Khan Birthday

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *