Happy Birthday Amitabh Bachchan: बिगबी के जन्मदिन पर उनके बारे में इन एक्ट्रेस ने क्या कहा?

Happy Birthday Amitabh Bachchan: बिगबी के जन्मदिन पर उनके बारे में इन एक्ट्रेस ने क्या कहा?

आज इंडियन सिनेमा और बॉलीवुड के सबसे बड़े नायक जिन्हें हम सब महानायक के नाम से भी जानते है यानी अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है। आज अमिताभ बच्चन 78 साल के हो गए है। ऐसे स्पेशल दिन पर रवीना टंडन, सायरा बानो, मौसमी चटर्जी, अरुणा ईरानी और आशा पारेख जैसी अमिताभ के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेसेस ने बताया कि बिग बी में ऐसी कौन सी स्पेशल चीजें हैं, जो उन्हें बाकी स्टार्स से बिल्कुल अलग बनाती हैं।

Happy Birthday Amitabh Bachchan

5. रवीना टंडन

Pic Credit: Social media

अमिताभ बच्चन को मैं 2-3 साल की उम्र से देख रही हूं। मेरी पहली फिल्म बिगबी के साथ थी अक्स और वह फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर सब से कहते थे, मैं इसे देखता हूं तो झेप जाता हूं। इसे मैंने तब से देख रहा हूँ जब यह घुटनों के नीचे तक आया करती थी। मैं हमेशा बिगबी की बातें सुनकर हंसती थी। वह मेरे पिता को कहते थे। आप अपनी घड़ी को मेरे घड़ी से मिला सकते हो। शिफ्ट अगर 7 बजे की होती थी तो अमिताभ की गाड़ी बिल्कुल उसी वक्त गेट पर आ जाती थी।

4. मौसमी चटर्जी

Pic Credit: Social media

बिगबी बहुत ही मेहनती हैं। व्व जो भी बोलते है, बहुत सोच समझ कर बोलते है। बिगबी इस बात का बहुत रखते है कि कपड़े कैसे पहने और अपनी छवि का बहुत ध्यान रखते हैं। हम सब जानते है कि उन्होंने अपने करियर के शुरुआत में बहुत स्ट्रगल किया था और शुरुआती असफलता से उन्होंने बहुत सी चीजें सीखी। उनकी एक चीज जो आज भी मुझे बहुत अच्छी लगती है वो है बिगबी का अनुशासन और डेडिकेशन जो अन्य लोगों में बहुत कम दिखाई देती है।

3. सायरा बानो 

Pic Credit: Social media

हमारे लिए 11 अक्टूबर की तारीख बहुत स्पेशल हैं। क्योंकि 11 अक्टूबर को दिलीप कुमार साहब और मेरी वेडिंग एनिवर्सरी है और इसी दिन अमिताभ बच्चन जी का बर्थडे भी है। अमिताभ जी के साथ मैंने पहली फिल्म जमीर में काम किया था। फिर इसके बाद मैंने अमिताभ के साथ फिल्म हेरा-फेरी की और बिगबी हर बार और हमेशा एक बहुत पॉलिश, पढ़े-लिखे नौजवान के रूप में सामने आए। वे एक बहुत ही नेक व्यक्ति हैं और अमिताभ के साथ काम करना हमेशा ही बहुत अच्छा रहा है। दिलीप साहब की तबीयत जब ठीक नही रहती थी तो, अमिताभ हमेशा साथ होते थे। अमिताभ एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें आप जब भी मैसेज करो तो वह उस मैसेज का जवाब तुरंत देते है। 

Happy Birthday Amitabh Bachchan

2. आशा पारेख

Pic Credit: Social media

अमिताभ बच्चन बहुत ही प्रोफेशनल व्यक्ति हैं, इसके साथ ही बिगबी बहुत बहादुर भी हैं और ये बातें उनके फिल्मों के चुनाव से पता चलता है। अपने काम को लेकर अमिताभ बहुत फोकस रहा करते हैं और इसी कारण बस वह इस फिल्म इंडस्ट्री में इतने सालों से टिके हुए हैं। इस उम्र में भी वह जिस तरह से काम करते हैं, इस बात से बहुत से युवा को शर्म आ जाये।

1. अरुणा ईरानी

Pic Credit: Social media

अमिताभ के साथ हमने फिल्म मुंबई टू गोवा में काम किया था। उस वक्त हम दोनों यंग थे और एक दूसरे की बहुत मदद किया करते थे। एक बात थी जिस में अमित जी को बहुत दिक्कतें होती थी, वो है डांस मगर उनके साथ काम करके बहुत मजा आता था। उस वक्त पर भी वह शांत ही रहा करते थे और वैसे ही आज भी हैं। अमिताभ की एक खास बात यह थी कि वह किसी से भी उतनी ही बातें किया करते हैं जितना कि जरूरी हो। हर चीज अमिताभ की बहुत अच्छी है। अमिताभ किसी की भी मदद करने के लिए हर समय आगे रहते हैं। #HappyBirthdayAmitabhBachchan

Happy Birthday Amitabh Bachchan

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *