Hrithik on Katrina Kaif: ऋतिक ने कैटरीना को मजदूर बोल दिया, कटरीना नाराज!

Hrithik on Katrina Kaif

हर किसी का प्रशंसा करने का अंदाज अलग-अलग होता है. बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में भी कई लोग काफी अलग अंदाज में एक-दूसरे की प्रशंसा करते हुए नजर आते हैं. बॉलीवुड एक्टर हृतिक रोशन ने अपनी साथी आर्टिस्ट यानी बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की प्रशंसा भी काफी अलग अंदाज में की. अब तक यह फिल्मी कपल 2 बॉलीवुड फिल्मों में एक साथ काम कर चुके है. वे दोनों बॉलीवुड फिल्में हैं- ‘बैंग बैंग’ और ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’.

Pic Credit: Social media

कैटरीना को ऋतिक ने मेहनती बताया!

पिछले वर्ष हृतिक रोशन ने एक सार्वजनिक मंच पर कैटरीना कैफ को लेकर अपने एक बयान में कहा था कि कैटरीना कैफ एक मजदूर की भाती काम करती हैं. हृतिक रोशन ने यह बात एक्ट्रेस की प्रशंसा के रूप में कहा था, लेकिन कैटरीना कैफ को हृतिक रोशन की यह बात अपमान लगा था. हृतिक रोशन ने बताया कि उन्होंने अपनी साथी कलाकार के लिए ऐसे शब्दों का उपयोग क्यों किया था.

हृतिक रोशन ने बताया, ‘यह एक ऐसी बात है, जो मैंने हमेशा कैटरीना कैफ से कही है. कैटरीना कैफ मेरी बातों को एक अपमान के रूप में लेती हैं. मैं यह बिल्कुल अच्छी तरह जानता हूं कि मैंने कैटरीना कैफ की प्रशंसा के मकसद से ही ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया था. मैं कैटरीना कैफ को एक ‘मजदूर’ मानता हूं; और हाँ वह एक मजदूर है. वह एक श्रमिक हैं. कैटरीना कैफ अब तक की सबसे अच्छे श्रमिक में से एक है, मैं अब तक जिनसे मिला हूं.’

Hrithik on Katrina Kaif
Pic Credit: Social media

ऋतिक ने कहा कैटरीना के साथ काम करना बहुत आसान होता है

हृतिक रोशन आगे कहते हैं, ‘मैं आप सभी को बता दु कि कैटरीना कैफ के अंदर से एक ‘श्रमिक’ हैं; वह सुंदर, सरल और काफी हॉट हैं, पर यह सब सिर्फ एक सजावट है. कैटरीना कैफ के अंदर में एक मेहनती इंसान हैं. मैं यह मानता हूं कि कैटरीना कैफ एक बहुत ही प्रतिभाशाली एक्ट्रेस हैं. कैटरीना कैफ के साथ फिल्मों में काम करना मेरे लिए काफी आसान हो जाता है.

अक्षय की फ़िल्म ‘सूर्यवंशी’ में दिखाई देगी कटरीना!

यह पहली बार नहीं है, जब कैटरीना कैफ को काम के लिए उनकी तारीफ की गई हो. कैटरीना कैफ की बॉलीवुड फिल्म ‘फितूर’ की साथी कलाकार बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू ने भी कहा था कि कैटरीना कैफ सबसे मेहनती एक्ट्रेस में से एक हैं. 

https://twitter.com/akshaykumar/status/1234808095949217792?s=19

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ की अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म ‘सूर्यवंशी’ है, इस फ़िल्म मैं वह बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. ‘सूर्यवंशी’ फिल्म को इस वर्ष मार्च में रिलीज किया जाना था, पर कोविड-19 पेंडेमिक के चलते फिल्म की रिलीज डेट को टालना पड़ा था.

Hrithik on Katrina Kaif

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *