Ankita Lokhande interview: अंकिता लोखंडे ने कहा सुशांत आत्महत्या नही कर सकते थे, और एकता, संजय और आदि को बताया अच्छा!

Ankita Lokhande interview: अंकिता लोखंडे ने कहा सुशांत आत्महत्या नही कर सकते थे, और एकता, संजय और आदि को बताया अच्छा!

अंकिता लोखंडे के अनुसार जब सुशांत सिंह ने करन जौहर के साथ फिल्म की थी, तब अंकित उनके साथ नहीं थीं। अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रैंड उनकी आत्महत्या के बाद हाल ही में कई मीडिया हाउसेस को इंटरव्यू दिए, इसमे उन्होंने सुशांत सिंह के बारे में मीडिया को कई बातें शेयर कीं।

अंकित लोखंडे ने बताया कि वे जिस सुशांत को जानती थीं, वो कभी सुसाइड कर ही नहीं सकते । अंकित ने यह भी बताया कि वो पिछले चार साल से एक्टर सुशांत के संपर्क में नहीं थीं। इसके साथ अंकित ने यह भी कहा कि एकता कपूर, आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली जैसे फिल्म मेकर्स ने हमेशा से ही उन्हें सपोर्ट किया।एक प्राइवेट tv चैनल को अंकिता लोखंडे ने दिए इंटरव्यू में नेपोटिज्म बॉलीवुड में होने की बात मानी मगर अंकित ने यह भी साफ कर दिया कि हमेशा से ही फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने सुशांत का समर्थन किया था।

Pic credit: Ankita lokhande instagram

अंकित ने ये भी कहा, ‘ संजय सर ने मुझे और सुशांत एक फिल्म भी ऑफर की थी। लेकिन हम दोनों ने अपने-अपने कारण के चलते उनकी फिल्म नहीं कर सकी थी।’ अंकिता के अनुसार संजय लीला भंसाली ने सुशांत को कई अन्य फिल्में ऑफर की थीं, लेकिन सुशांत ने मना कर दिया था।

एकता कपूर ने हमेशा हेल्प किया!

इसके साथ ही अंकिता ने एकता कपूर का भी बचाव करते हुए बताया कि ‘पवित्र रिश्ता’ शो छोड़कर जब सुशांत ने अभिषेक कपूर की फिल्म ‘काई पो चे’ करने का निर्णय किया था तो एकता मैम ने उन्हें अनुमति दे दी थी। वर्ना एकता मैम चाहतीं तो अभिषेक कपूर को रोक सकती थीं।’ अंकिता के अनुसार ‘एकता और सुशांत सिंह दोनों के बीच बेहद अच्छी बॉन्डिंग और एक प्यारी रिलेशनशिप शेयर करते थे । एकता कपूर ने भी सुशांत सिंह को कई फिल्में ऑफर की थीं, लेकिन वो बन नहीं सकीं।’

आदित्य चोपड़ा बहुत ही सपोर्टिव थे

इस इंटरव्यू के दौरान जब सुशांत सिंह के साथ यशराज फिल्म्स के प्रमुख आदित्य चोपड़ा और कारण जोहर से जुड़े सवाल किया गया तो अंकिता लोखंडे ने कहा कि उन्हें सुशांत और कारण के बीच हुई डील के बारे में कुछ नहीं पता। हालांकि अंकित ने बताया कि आदित्य चोपड़ा ने हर तरीके से सुशांत को सपोर्ट किया था।

करन जौहर के वक्त मैं सुशांत के साथ नहीं थी

अंकिता लोखंडे ने कारण जोहर को लेकर कहा, ‘करन जौहर के साथ जब सुशांत ने फिल्म की उस समय मैं सुशांत के साथ रिलेशनशिप में नहीं थी, इसलिए मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकती। लेकिन जब सुशांत आदि सर के साथ , यशराज में थे, उस समय मैं थी। और सुशांत को आदि सर ने भी बहुत सपोर्ट किया है। मुझे यह भी याद है की, सुशांत की कभी भी कोई भी प्रॉब्लम होती थी, तो वो आदि सर को कॉल कर लिया करते थे और वे कहते थे सर मैं आपसे मिलना चाहता हूं। और आदि सिर भी सुशांत को उसी दिन बुला लिया करते थे, ऐसा भी नहीं था कि 4-5 दिन बाद बुलाते थे।’

संजय, आदि सर् और एकता मैम बहुत ही सपोर्टिव थे

अंकिता ने आगे कहा, ‘वे खुद सुशांत को फोन लगाते और सुशांत उनसे खुद जाकर मिलता था। जो भी प्रॉब्लम होती थीं, इसके विषय में वो सीधे आदि सर से बात करते थे । मैं भी यह सुन रही हूं की बहुत सी चीजें ऊपर-नीचे हो रही हैं। और इसलिए मैं साफ करना चाहती हूं क्योंकि ये सब मेरे सामने हुई थी। लेकिन मुझे पता ही नहीं है कि करन जौहर के साथ सुशांत की क्या डील हुई थी, मुझे उसके बारे में कोई भी आइडिया नहीं है लेकिन हां संजय लीला भंसाली आदित्य चोपड़ा और एकता कपूर जब ये तीन चीजें हो रही थीं उस समय मैं सुशांत के साथ ही थी। तब मैंने उन्हें देखा है। ये सभी सुशांत को काफी सपोर्ट करते थे।

पिछले चार साल से हम दोनों के बीच कोई संपर्क नहीं था

 अंकिता लोखंडे ने एक अन्य इंटरव्यू में बताया उनके और सुशांत के बीच पिछले 4 साल से किसी भी तरह के कांटेक्ट नहीं था, यहां तक कि अंकित के पास सुशांत का कांटेक्ट नंबर भी नहीं था। अंकिता लोखंडे ने कहा, ‘2016 मार्च में वो राब्ता फ़िल्म की शूट पर गए थे, उसके बाद वापस आकर उन्होंने अपना नंबर चेंज कर लिया, तब से अंकित के पास उनका कोई कांटेक्ट नंबर नहीं था।’

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *