Bihar Police Investigation: पैदल जा रहे बिहार पुलिस को अंकित ने अपनी जगुआर दी

बिहार पुलिस सुशांत सिंह सुसाइड केस के चलते मुंबई में है. बिहार पुलिस एक दिन के लिए जगुआर कार में सवार हुए तो महाराष्ट्र में हंगामा हो गया है कि लाखों कि महंगी कार आखिर किसने दी. अब ये पता चला है कि यह कार एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रैंड रह चुकी अंकिता लोखंडे ने बिहार पुलिस को दी थी.

अंकिता ने दिए जगुआर, जब मुंबई पुलिस ने गाड़ी नही दी!

बिहार पुलिस की मुंबई पुलिस तो शुरू से ही इस केस में किसी तरह का सहयोग नहीं कर रही है. यहां तक की मुम्बई पुलिस ने बिहार पुलिस को एक गाड़ी तक नहीं दी. रोज कही जाने के लिए बिहार पुलिस की टीम कई ऑटो बदलती है. जब बिहार पुलिस की टीम अंकिता लोखंडे से पूछताछ करने के लिए गई तो उनकी टीम को करीब तीन किमी पैदल जाना पड़ा था. अंकिता को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने अपनी जगुआर कार से बिहार पुलिस को उनके गंतव्य स्थान तक छोड़ा।

Pic credit: Ankita and sushant instagram



अंकिता के भाई इस दौरान कार को चला रहा था. बिहार पुलिस के जवान पीछे बैठे थे. बिहार पुलिस टीम जिस जगह पर जाना चाहती थी वहां पर अंकिता लोखंडे के भाई ने छोड़ कर आ गया. इसी के बाद ये हंगामा होने लगा कि आखिर किसने इतनी महंगी कार बिहार पुलिस को चलने के लिए दी.

ऑटो की सवारी कोरोना के बीच कर रहे!

बिहार पुलिस की टीम मुंबई में कोरोना संकट के बीच भी जांच में जुटी है. रोज उनको 10-12 दिनभर में ऑटो कई जगहों पर जाने के लिए बदलना पड़ रहा है. मगर इन जवानों को मुंबई पुलिस ने आने जाने के लिए एक गाड़ी की व्यवस्था तक नहीं कर सकी. और उल्टे ही सवाल भी उठा रहे हैं.

आपको बता दे कि 25 जुलाई को सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस में रिया चक्रवर्ती और परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस के मामले में सबूत जुटाने के लिए और रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के लिए बिहार पुलिस मुम्बई पहुंची हुई। मगर बिहार पुलिस के हाथ रिया अब तक नही लगी है। वो फरार चल रही है। आपको ये भी बता दे कि रिया के खिलाफ ED ने केस रजिस्टर कर लिया।

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *