Kapil Sharma Show: सलमान खान की वजह से शो का बहिष्कार

काफी दिनों से कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से फ़िल्म शूटिंग कार्य बंद पड़ा रहा, जो की अब स्टार्ट हो गया है। शूटिंग शुरू होने के बाद ही टेलीविशन का लोकप्रिय कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ का नया एपिसोड शूट हो चुका है, एक्टर सोनू सूद इस शो में पहले गेस्ट बने हैं । एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन के दौरान और उसके बाद भी मजदूरो की मदद की वजह से खबरों में सुर्खियों में बने रहे है। अब कपिल शर्मा का लेटेस्ट एपिसोड हर कोई देखना देखना पसंद करता है, लेकिन काफी लोग कपिल के इस एपिसोड का विरोध भी कर रहे हैं।


कुछ ट्वीटर यूजर्स ने ट्वीट कर इस एपिसोड का बहिष्कार किया और लोगों से ‘द कपिल शर्मा शो’ ना देखने की अपील की है। आप भी यह सोच रहे होंगे कि आखिरकार ऐसा हो क्या गया है कि लोग ‘द कपिल शर्मा शो’ का बहिष्कार करने लगे। दरअसल, कपिल के इस शो का बहिष्कार भी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड से ही जुड़ा हुआ है। जी हां, कई ट्विटर यूजर्स सुपरस्टार सलमान खान पर भी सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस पर भी आरोप लगा रहे हैं और सलमान को भी इस विवाद में घसीटने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्हीं लोगों का यह भी कहना है ‘ द कपिल शर्मा शो ‘ के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं। ऐसे में सुपरस्टार सलमान खान का विरोध करते हुए ‘ द कपिल शर्मा शो ‘ का बहिष्कार दर्शको द्वरा किया जा रहा है। दर्शकों का कहना है कि वो ‘ कपिल शर्मा शो ‘ को बहुत मिस करते हैं और वो कपिल शो को बहुत पसंद करते थे, लेकिन दर्शक सलमान खान के कारण से इसका विरोध कर रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर सोनू सूद के फैंस ने भी कहा कि वो सोनू सूद को बहुत पसंद करते हैं

बता दें कि एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन के बाद सबसे पहली बार प्रसारित हुए ‘ द कपिल शर्मा शो ‘ के एपिसोड में सोनू गेस्ट थे। जिन्होंने कपिल के शो में अपने निजी जीवन को लेकर बात की और प्रवासियों मजदूरों की गई मदद को लेकर बात की। इसके दौरान कुछ वक्त के लिए इमोशनल सीन भी आए, जिसमें जरुरतमंद लोग की मदद के लिए सोनू सूद का शुक्रिया अदा कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *