आलिया ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनके फैमिली पर लगाये गंभीर आरोप, दर्ज हुआ केस!

अंजना पांडेय उर्फ आलिया सिद्दीकी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वाइफ अभी मुंबई के अंधेरी वेस्ट में रहती हैं।

  • वर्सोवा पुलिस स्टेशन में 27 जुलाई को Fir दर्ज हुई है, मगर अभी तक इस केस में किसी की भी गिरफ्तारी पुलिस नहीं कर सकी है

मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, उनके भाई और फैमिली के कुछ अन्य मेम्बर्स के खिलाफ केस रजिस्टर हुआ है। 27 जुलाई को ये FIR उनकी पत्‍नी अंजना पांडे की ओर से रजिस्टर की गई है। इस मामले में फिलहाल किसी की भी गिरफ्तारी वर्सोवा पुलिस के द्वारा नहीं हो सकी है। तलाक और मेंटीनेंस भत्ते के लिए इस पहले आलिया एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को लीगल नोटिस भेजवा दी हैं।

pic credit: Nawazuddin instagram

वहा के पुलिस के अनुसार, एक्टर और उनके फैमिली के अगेंस्ट आईपीसी की धारा 354, 323 (जानबूझ कर किसी को चोटिल करना), 504 ( जानबूझकर अपमान करना, शांति भंग करने के लिए), 506(धमकी देना) और 34 (आपराधिक कृत्या, सामान्य तरीके से) में रजिस्टर किया जा चुका है।

आलिया का नवाज़ुद्दीन पर भाई की गलती छिपाने का आरोप!

पुलिस को आलिया के द्वारा लिखवाई गयी कंप्लेन में ये भी आरोप लगाया है की,”मेरी भतीजी ने मुझे बताया कि बड़ी मम्मी आप मुझे छोटे चाचा (यानी नवाज के छोटे भाई) के साथ नही भेजिए वो गलत गलत काम करता है, मुझे वो एकदम गलत लगते। मुझे तब पहली बार डाउट हुआ था। “नवाज़ुद्दीन के छोटे भाई मिनाजुद्दीन सिद्दीकी पर आलिया ने यह सीरियस आरोप लगाई है।

उनके देवर यानी मिनाजुद्दीन सिद्दीकी ने उनकी बेटी के साथ साल 2012 में लैंगिक शोषण किया है और पोर्न वीडियो भी दिखाई थी, Fir में यह भी शिकायत आलिया की ओर से की गई है।

इस बारे में जब आलिया ने मिनाझुद्दीन से विरोध व्यक्त की तो नवाज़ के भाई ने उनके साथ हिंसा भी की, ऐसा आलिया ने आरोप लगाया है। नवाजुद्दीन उस समय घर पर मौजूद नहीं थे, ऐसा Fir में लिखा गया है की वो उस टाइम पर मुंबई में थे। एफआईआर में आलिया ने ये भी बताई है कि उन्होंने इस बात के बारे में नवाजुद्दीन से मुंबई जाकर बात की थी। नवाजुद्दीन ने इस पर जवाब दिया कि यानी आलिया से कहा कि उनका करियर अभी स्टार्ट हुआ है और यह बात का उनके भविष्य पर गलत असर होगा। इस बात को हम घर के भीतर में ही सुलझाएंगे।

आलिया ने सास ससुर पर भी लगाया आरोप!
आलिया ने इन सब के अलावे अपने ससुर फैय्याजुद्दीन, अयाजउद्दीन और अपनी सास मेहरुनिसा पर धमकी और गाली गलौज करने का आरोप भी लगाया है। आलिया के पति और अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आलिया ने यह भी कहा है कि उन्हें इन सब के बारे में शिकायत ना करे।

Follow Filmy Masala For more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *