Nepotism In Bollywood: राधिका आप्टे भी कई बार फिल्मों से रिप्लेस हो चुकी है!

फ़िल्म ‘रात अकेली है’ जिसमें की राधिका आप्टे है, ये फ़िल्म आज नेटफ्लि‍क्‍स पर रिलीज होने वाली हैं। लेकिन राधिका आप्टे इन दिनों लंदन में हैं। लंदन राधिका आप्टे ने एक न्यूज पेपर से फिल्‍म और अपने इन दिनों की व्‍यस्‍तताओं के बार में बातें की है। – श्रीराम राघवन की फ़िल्म बदलापुर के मुकाबले इस फ़िल्म का थ्रिल किस तरह अलग है?

इन दोनों फिल्‍मों की तुलना करना सही नहीं होगा। यहां किरदार ,कहानी और बैकड्रॉप अलग-अलग हैं। इस फ़िल्म में केवल जॉनर एक है और बाकी कुछ भी समानता नहीं हैं। उन्होंने ये भी बताया कि इस तरह की फिल्‍में उन्हें बहुत पसंद हैं। इंसानी मन की जटिलताएं मुझे बहुत पसंद होती हैं।

Pic credit: Radhika apte instagram

मांझी और इस फिल्म स्पेशल यादें?

इस फ़िल्म का भी ऐसा कोई किस्‍सा याद तो नहीं रहा है । लेकिन यह जरूर था कि यह बहुत ही व्‍यवस्‍थि‍त था। फ़िल्म के शूट पर जाने से पहले हमें रिहर्सल का मौका मिलता था। शूट का हर सीन काफी यादगार था। मेरे रूम में एक काफी लंबा सीन था। नवाज़ुद्दीन सिद्दिक्वि के साथ वह करने में बहुत मजा आया। नवाज तो एक्टर कमाल के हैं हीं। सेट पर उन्हें भी कई सारे सीन को इंप्रोवाइज करने में कोई हिचकिचाहट नहीं होती, इसीलिए उनके साथ काम करने में बहुत मजा आता है। नवाज हमारे देश के सबसे बेहतरीन एक्‍टर्स में से एक हैं।

Pic credit: Radhika apte instagram

कौन से नए नए कॉन्‍टेंट शूट करने के लिए बातें हुई हैं?

यह जानकारी तो बहुत प्राइवेट है। फ़िल्म मेकर्स की ओर से कोई अनाउंसमेंट हो तो सही है। तब तक मैं कोई भी नाम डिसक्‍लोज नहीं कर सकती, कि मुझे फ़िल्म की स्क्रिप्‍ट ऑफर की हैं। इस फ़िल्म की कुछ स्क्रिप्‍ट तो मुझे पसंद आई हैं और कुछ स्क्रिप्ट पर तो माथापच्‍ची चल रही है कि उस पर आगे कैसे बढ़ा जाए।

करियर में कभी रिजेक्शन और रिप्लेसमेंट हुए हैं?

एक एक्‍टर के तौर से रिजेक्‍शन तो रोजमर्रा की बात है। मैं या आप लिटरली हर रोज रिजेक्‍ट होते हैं। समय के साथ हमें रिजेक्शन के आदती हो जाते हैं। रिजेक्‍शन को अपने दिल पर लेंगे तो प्रॉब्लम होगी। बहुत बार डायरेक्‍टर का एक अलग दृष्टि होती है। रिजेक्‍शन के बहुत सारे रीज़न होते हैं। इस बात का उस एक्‍टर की टैलेंट और परफॉरमेंस से कोई संबंध नहीं होता। ऐसे में मैं उसे स्वीकार करते हुए मैं अलग तरह के कंटेंट निर्माण में जुटती रही और क्रिएटिवली पूरा करती रही।

लंदन में हेल्‍थ केयर सर्विसेज कैसी हैं?

लंदन में दुनिया के बेहतरीन हेल्‍थ केयर सर्विसेज हैं। लेकिन हां यहाँ के मुकाबले इंडिया में प्राइवेट हेल्‍थ केयर काफी सस्‍ती हैं । लंदन की सर्विसेज अमेरिका की सर्विसेस से जरूर सस्‍ती होगी । यह पर सब सुव्यवस्थित हैं । सौभाग्‍य से मेरी जान पहचान में कोई भी कोविड के सम्पर्क में नहीं आया है। साथ ही यहां लोग सावधानी पूर्वक अपने काम पर लौट चुके हैं। यहां जाँच सुबिधा काफी अच्‍छी हैं। मैंने भी अपना जाँच करवाया और मेरा टेस्ट नेगेटिव निकला है।

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *