Shekhar Suman on Sushant Case: बोले रिया को बलि का बकरा बनाया जा रहा है!

शेखर सुमन सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातार CBI जांच की डिमांड किये जा रहे हैं। इस मामले में शेखर बहुत एक्टिव हैं और इसके बारे में सोशल मीडिया पर फैन्स से भी बात करते रहते हैं। इसी सब को लेकर शेखर ने अब ये ट्वीट किया है कि बली का बकरा रिया चक्रवर्ती को बनाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने ट्वीट में लिखा की, ‘सुशांत सुसाइड केस में सब कुछ जानते हुए भी नरेटिव को जानबूझकर बदलने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है। इस केस में तो रिया को तो बलि का बकरा बनाने की कोशिश की जा रही है। रिया गुनाहगार तो हैं, मगर असल गुनाहगार जिनके बड़े लोगों तक पहुच है, वे लोग अभी भी फरार चल रहे हैं। क्रॉस एग्जामिन इन सभी को किया जाना चाहिए और उनकी सब की गिरफ्तारी भी होनी चाहिए’।



भगवान शिव से भी शेखर ने सुशांत को इंसाफ दिलवाने की प्राथना की थी। आरती का वीडियो शेखर ने शेयर करते हुए ये लिखा था, अब तुम ही कुछ करो महादेव, कोई मिरेकल (चमत्कार) दिखाओ। सुशांत भी तुम्हारा ही भक्त था। तीसरी आंख अपनी खोलो भगवान और जो भी इस अपराध के मास्टरमाइंड हैं उसका खत्म करो। हर हर महादेव।



इससे पहले भी शेखर ने कहा था, ‘ सुशांत को अगर इंसाफ नहीं मिल सका तो मैं काफी होपलेस हो जाऊंगा और मैं इसके बाद कभी किसी के लिए अपनी आवाज नहीं उठाऊंगा और ना ही लड़ने आऊंगा’ किसी और के लिए।

सबूत गायब होने पर भी उन्होंने इस मामले पर चिंता जाहिर की थी। शेखर सुमन ने ये भी कहा था, मुझे ऐसा लगता है कि जब तक इस केस को सीबीआई को दिया जाएगा तब तक सभी सबूत या तो खत्म कर दिया जाएगा या सबूत के साथ छेड़छाड़ कर दी जाएगी, इन सब के बाद CBI के पास इंवेस्टिगेशन करने के लिए कुछ बचेगा ही नहीं।

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *