Sushant Case Updates: सुशांत ने आखरी रात को कोई पार्टी नही की थी, सुशांत का नौकर!

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में लगातार हो रहे नए नए खुलासे। अब एक प्राइवेट tv मीडिया के हवाले से मिली खबर के अनुसार, बिहार पुलिस के पूछताछ के दौरान एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने यह साफ कर दिया है कि सुसाइड के पहले रात को कोई पार्टी नहीं सुशांत के घर नही हुई थी।

Pic credit: Sushant singh rajput instagram



बिहार पुलिस को सुशांत के नौकर ने बताया कि उस रात यानी 13 जून को सुशांत अपने बेडरूम में ही थे, वे खाना खाने के बाद से घर पर ही आराम कर रहे थे. हर दिन की तरह 14 जून को भी सुशांत सुबह जल्दी ही उठ गए थे. उस रात को ना वे कहीं बाहर गए थे और ना ही कोई पार्टी घर पर हुई थी।

अधिकारिक तौर पर मुम्बई पुलिस ने भी पार्टी की खबरों को गलत बताया था. उधर सुशांत की कॉल डिटेल से मिली इन्फॉर्मेशन के अनुसार सुशांत ने लेट नाईट 2 फोन कॉल करीब दो बजे किए थे. रिया चक्रवर्ती और उनके दोस्त महेश शेट्टी को ये फ़ोन किए गए थे. मगर उनकी बात उस रात दोनो से ही नहीं हो पाई थी. 

Pic credit: rhea chakravarti instagram



इस सब के पहले मुम्बई पुलिस को दिवंगत अभिनेता के क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने एक ईमेल के जरिये यह बताई थी कि उन पर सुशांत के फैमिली वालों की साइड से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान दिए जाने को लेकर बार बार बोला जा रहा है, जबकि वह कुछ नहीं जानते हैं, इस बारे में।

मुंबई पुलिस को ईमेल भेजते हुए सिद्धार्थ ने बताया की, ‘मेरे पास सुशांत के परिवार से 22 जुलाई को मीतू सिंह, ओ पी सिंह और एक अन्य अनजान नंबर से कांफ्रेंस कॉल आया था, इस कॉल पर मुझसे ये पूछा गया कि जब रिया चक्रवर्ती और जब सुशांत साथ में दोनो माउंट ब्लैंक में रह रही थीं तो उनके खर्चों कितने थे. मेरे पास 27 जुलाई फिर एक और अननोन नंबर से ओपी सिंह का फोन आया था और मुझसे उन्होंने बिहार पुलिस को रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान देने के लिए कहा। मेरे पास एक कॉल आएगा, ऐसा मुझे कॉल पर बताया गया था और उसके बाद मेरे पास एक अननोन नंबर से कॉल भी आया था, मगर 40 सेकेंड के बाद ही वह कॉल कट गया और जिसके चलते कोई भी बयान दर्ज नहीं हो पाया था। जिस चीज की मुझे जानकारी नहीं है.’ मुझ पर रिया के खिलाफ कुछ वैसे ही बयान देने के लिए दवाब बनाए जा रहे थे।

Pic credit: Sushant singh rajput instagram



ये आपको बता दे कि, इस मामले की CBI जांच को लेकर बिहार और महाराष्ट्र की सरकारों में तना-तनी जारी है. CBI जांच कराने से महाराष्ट्र सरकार ने मना कर दिया है

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *