Sushant’s Future Plan: सुशांत की बहन श्वेता ने शेयर की सुशांत की ख्वाहिश और फ्यूचर प्लानिंग!

देश में सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस चर्चा विषय बना हुआ हैं। अब इस केस के एक के बाद एक नई और चौकाने वाले कड़ी जुड़ती ही जा रही है। इस केस में अबतक मुंबई पुलिस ने बहुत से लोगों की स्टेटमेंट दर्ज की है। लेकिन अब ये केस बिहार पुलिस के हाथ में जाती दिख रही है। एक्टर सुशांत के पिता के के​ सिंह के FIR और अब चौंका देने वाली सच्चाई सामने आ रही है बिहार पुलिस के जांच करने के बाद। ये एफआईआर सुशांत के पिता के के सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके फैमिली के खिलाफ की है और कई सीरियस इल्ज़ाम भी लगाए हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने वहीं अब भाई सुशांत से सम्बंधित एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, ये पोस्ट सभी को एक बार फिर सोचने पर विवश कर देगा। 

pic credit: Shweta singh kirti instagram



श्वेता सिंह कीर्ति जो कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन है वो लगातार भाई सुशांत को लेकर सोशल मीडिया खास तौर पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती ही रहती हैं। स्वेता अपने भाई के इंसाफ के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। इस बार श्वेता ने एक पोस्ट किया और सुशांत के फ्यूचर प्लान के बारे में इस पोस्ट के माध्यम से बताया। अपने इस पोस्ट में श्वेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा उन्होंने उस पोस्ट में सुशांत की 29 जून की प्लानिंग के बारे में राज खोले है। एक तस्वीर को सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर की है सुशांत के व्हाइट बोर्ड की, ये तस्वीर है। अपनी आने वाले दिनों को लेकर सुशांत इस में प्लान बनाये थे।



उनका सुबह जल्दी उठ जाना, बिस्तर को ठीक करना है। फिल्में जो कि कंटेंट वाली हो और सीरीज देखना, वर्कआउट करना, गिटार सीखना, और रोजाना मेडिटेशन 29 जून से करना आसपास के एरिया को साफ सुधरा रखना इसी में शामिल था। वहीं इसी प्लान में फिर से सीखना, प्रैक्टिस करना और फिर इसे रीपीट भी करना। इसमें उन्होंने ये लिखा था, जिसके बारे में तुमने कभी सोचा ही नहीं ‘तुम वो सब चीजें भी कर सकते हो। तुम वही करते हो जो तुम सोचते हो और जो तुम हो, तुम वही करते हो।



आपको ये बता दें कि स्वेता ने कैप्शन में इस तस्वीर को शेयर करते हुये लिखा कि ‘भाई का व्हाइट बोर्ड के अनुसार जहां वह 29 जून से मेडिटेशन और कसरत शुरू करने की प्लान कर रहे थे।

श्चेता ने इसी के साथ एक और पोस्ट साझा किय है। इसमें पोस्ट में सुशांत के साथ शिव जी की फ़ोटो बनी हुई है। इसे भी स्वेता ने पोस्ट करते हुए कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा की, ‘हर कोई भगवान शिव से प्राथना करे। हमें सच्चाई की ओर ले जाए और वो हमें लड़ने की शक्ति भी दी दे।’

सुशांत की बहन श्वेता ने एक पोस्ट में सुशांत की पहले की गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे को टैग करते हुए लिखा ‘सत्यमेव जयते’ #Indiaforsushant हैशटैग का भी उपयोग किया। इस से शायद रिया पर केस रजिस्टर्ड होने का इशारा कर रही होगी।

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *