Sushant mystery: नौकर ने बताया, सुशांत के घर आखिरी दिन में क्या क्या हुआ था?

नीरज सिंह जो की सुशांत सिंह के हाउस कीपर है, उन्होंने मीडिया से पहली बार बातचीत में बताया है कि उस दिन हुआ क्या था. नीरज सिंह ने कहा कि पहले 10-12 लोग थे… मई 2019 में जब उसने जॉइन किया था उसके बाद रिया मैडम ने कुछ लोगों को नौकरी से निकाल दिया और कुछ को सुशांत सर ने निकाल दिया. नीरज सिंह ही वो आदमी है जो उस दिन सुशांत के घर पर मौजूद था जिस दिन सुशांत ने सुसाइड किया था. नीरज ने सुशांत की डेड बॉडी को पंखे से लटकते हुए देखा था. सुशांत सिंह की बहन ने उसके बॉडी को पंखे से उतारे जाने की बात कही थी. उसके बाद उन्होंने सुशांत की डेड बॉडी पंखे से उतारी और तब तक सुशांत सिंह की बहन आ गई.

नीरज सिंह ने बताया कि सुशांत के कमरे का दरवाजा लॉक था और वो अंदर से कोई जवाब नहीं दे रहे थे और ना ही फोन कॉल का रिप्लाई कर रहे थे. तब नीरज ने सुशांत की बहन को फोन किया और उन्होंने कहा कि वो वहाँ पहुंच रही हैं. और उन्होंने कहा दरवाजा खोलने की ट्राय करो. तभी लॉक तोड़ने वाले को बुलाया और दरवाजा तोड़ा गया. लॉक तोड़ने वाला चला गया. लेकिन दरवाजा तब नहीं खोला गया था.

Pic credit: ria chakravarti instagram

नीरज ने बताया कि फिर सिद्धार्थ ने दरवाजा तोड़ा और वो सदमे में थे. वो जैसे ही अंदर गया और काफी घबराया हुआ बाहर आ गया. फिर नीरज सैमुएल ने डेड बॉडी को पंखे से लटकते देखा और उन्होंने डेड बॉडी को पंखे से उतारा और तब तक सुशांत की बहन वहां पहुंच गई थीं.

नीरज ने यह कहा, “सुशांत की छाती दबाई, तब पट्टा हटाया तो निशान था, खींचने वाला. नीरज ने कहा कि सुशांत सर और रिया मैम खुश थे. लेकिन यूरोप ट्रिप के दौरान वो ठीक नहीं थे.”

रिया ने लॉकडाउन के दौरान उससे नौकरी छोड़ने को कहा था क्योंकि वो बिना मास्क के कचरा वाले से बात कर रहा था. तब उसने उसे नौकरी से निकाल दिए जाने की धमकी दी, लेकिन सुशांत सर ने कहा कि भी चीजों का ध्यान रखा करो. कोई बात नहीं. रिया लोखंडे उसी दिन जब एक डेढ़ बजे के करीब गई थी तभी 5 बजे के आसपास सुशांत सिंह की बहन आई थी और दो तीन दिन तक वहां रही थी.”

Pic credit: shweta singh kirti instagram

“एक बार हमने पैसे के लिए बोला था तो हाउस मैनेजर ने कहा कि सुशांत सर अभी ठीक नहीं हैं इसलिए अभी किसी तरह से काम चलाओ. सुशांत को एक महीने के बाद बांद्रा वाला फ्लैट मिल गया और वो बांद्रा वाले फ्लैट में शिफ्ट हो गए. सब कुछ ठीक था, लेकिन रिया अगर घर से कुछ मिनट के लिए वे कही चली भी जाती तो सुशांत सर खाना भी नहीं खाते थे.”

जब सुशांत का कुछ इलाज चल रहा था तब वो रिया के घर शिफ्ट कर गए थे . और उन्हें नहीं पता सुशांत का किस चीज का इलाज हो रहा था. शोविक, रिया के भाई हमेसा आते-जाते रहते थे. और उनके कुछ दोस्त आया-जाया करते थे. उनका नाम उन्हें नहीं पता. वो सारे मस्ती और पार्टी भी किया करते थे. रिया ने नीरज से कपड़े का बैग पैक करने के लिए कहा और फिर रिया वहाँ से चली गईं.”

रिया ने कहा कि सुशांत ने हमसे बात नहीं की, हमने उससे बात करने की कोशिश भी की… तो सुशांत सर ने कहा कि मैं खुश हूं, में ठीक हूँ. सुशांत की बहन भी 12 या 13 जून को चली गई थीं. उन्हें डेट याद नहीं. रिया के साथ सुशांत एक से डेढ़ महीने उनके घर पर रहे.”

13 जून को सुशांत ने अपना डिनर नहीं किया. उन्होंने बस मैंगो शेक मांगी थी. तो सुशांत सर् ने बस वही लिया. 14 जून को जब सुशांत अपने कमरे से बाहर निकले तो वह ठीक लग रहे थे. न तो बहुत ज्यादा खुस और न ही बहुत ज्यादा दुःखी . नॉर्मल थे . सुशांत ठंडा पानी मांगा था. तो नीरज ने उन्हें पानी दे दिया. और ये उनकी सुशांत के साथ आखिरी बातचीत थी.”

सुशांत के ब्रेकफास्ट के बाद हमने उनसे कुछ भी नहीं पूछा. फिर 1 घंटे के बाद. कुक सुशांत से लंच के लिए पूछने गया. सुशांत ने कोई जवाब नहीं दिया . कुक (केशव) ने जब सुशांत से ब्रेकफास्ट के लिए पूछा था तो उन्होंने कहा था कि मैं सिर्फ़ ऑरेंज जूस, नारियल पानी और केला लूंगा. बाद में सुशांत सर ने सिर्फ ऑरेंज जूस और नारियल पानी लिया…. और उन्होंने कहा कि मैं बाद में केला खाऊंगा. 14 जून को सुशांत बेहतर महसूस नहीं कर रहे थे वो थोड़े स्ट्रेस में लग रहे थे. लेकिन मुझे कुछ भी नहीं पता कि उन्हें किस चीज का स्ट्रेस था।

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *