Sushant Sister Post: थाली, दिया, आरती और मिठाई भी है पर तुम नही!

सुशांत के बांद्रा में मौजूद फ्लैट में उनका निधन 14 जून को हो गया था. उनके परिवारवाले अभी तक सुशांत के अचानक चले जाने के गम से उबर नहीं पा रहे हैं. सुशांत बहनें इस राखी के मौके पर सुशांत के चले जाने के बाद अपने भाई सुशांत को बहुत मिस कर रही हैं. सुशांत बहन हर बार की तरह अब सुशांत के साथ कभी राखी नही मना पाएंगी. सुशांत की बहन रानी इसी दुख को जताते हुए ने भावुक पोस्ट लिखी है.

Pic credit: Shweta singh kirti twitter

सुशांत की बहन ने क्या लिखा है?

गुलशन, मेरा बच्चा

आज मेरा दिन है.

आज तुम्हारा दिन है.

आज हमारा दिन है.

आज राखी है.

Pic credit: Shweta singh kirti instagram

ये पहला अवसर है 35 साल के बाद जब पूजा की थाल सजी हुई है. दीया भी आरती का जल रहा है. टीका भी हल्दी-चंदन वाला मौजूद है. मिठाई भी है. और राखी भी है. बस वो मेरे भाई का चेहरा नहीं है जिसकी आरती मैं कर सकूं. भाई का वो ललाट भी नहीं है जिसपर मैं ये टीका लगा सकूं. मेरे भाई की वो कलाई भी नहीं जिस पर मैं राखी बांध सकूं. मेरे भाई का वो मुंह नहीं जिसे मिठाई खिला सकूं. मेरे भाई का वो माथा नहीं जिसे चूम सकूं. मेरा वो भाई नहीं जिसको मैं गले लगा सकूं.

जब तुम वर्षो पहले आए थे तो मेरी लाइफ जगमगा उठी थी. बिल्कुल उजाला ही उजाला था, जब तुम थे. अब जब तुम नहीं हो तो मुझे बिल्कुल भी समझ नहीं आता कि मैं क्या करूं? तुम्हारे बिना मुझे जीना नहीं आता. आज तक कभी सोचा नहीं कि ऐसा भी होगा. ये दिन तो होगा पर तुम नहीं होगे. बहुत सारी चीजें है, जो हमने साथ-साथ सीखी. मैं अकेले तुम्हारे बिना जीना कैसे सीखूं. तुम्हीं बताओ .

हमेशा तुम्हारी

रानी दी

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भाई के लिए लिखा और भाई को रक्षाबंधन विश किया!

आपको बता दें की, सुशांत सिंह के आत्महत्या करने के कारण की 2 राज्यों की पुलिस जाँच कर रही है. सुशांत सुसाइड केस मामले की तहकीकात के लिए बिहार पुलिस महारष्ट्र पहुंची हुई है. और वहीं पहले से इस केस का इन्वेस्टिगेशन कर रही महारष्ट्र पुलिस पर बिहार पुलिस का हेल्प ना करने का इल्ज़ाम लगाया है. इन दोनों राज्यों की पुलिस के बीच सुशांत सुसाइड केस को लेकर टशल चल रही है. और वहीं सुशांत सिंह का परिवार न्याय और मामले की CBI इन्वेस्टिगेशन की मांग कर रहे।

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *