TMKOC Show News: तारक मेहता की वाइफ और अंजली भाभी के नाम से फेमस, शो छोड़ रही है?

टीवी सीरियल्स की शूटिंग लॉकडाउन के चलते रुकी हुई थी। लेकिन, अब शूटिंग की इजाजत कुछ शर्तों के साथ दे दी गयी है। वहीं, कॉमेडी और फेमस TV शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की वापसी TV पर हो गयी है मगर अब दिक्कतें शो के लिए आ सकती हैं। कुछ जानकारी के अनुसार, अंजलि मेहता का रोल इस शो में करने वाली ऐक्ट्रेस नेहा मेहता शो छोड़ कर जा सकती हैं। आपको बता दें कि इस शो में जेठालाल के सबसे खास दोस्त यानी तारक मेहता की पत्नी का किरदार अंजिल मेहता निभा रही हैं।

Pic credit: Neha mehta instagram



अंजलि मेहता यानी नेहा मेहता कुछ ने इस शो को छोड़ने की बारे में इस शो के मेकर्स को बता दी है, ये बातें कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कही जा रही है। जानकारी के अनुसार ऐसा भी बताया जा रहा है कि नेहा मेहता कोरोना और लॉकडाउन के चलते शो के नए ऐपिसोड के लिए सेट पर नही पहुच सकती है। इस शो में रोशन सिंह सोढ़ी का रोल कर रहे गुरुचरण के भी शो को छोड़ने की बातें कुछ दिन पहले हो रही थी। हालांकि, बाद में मेकर्स ने इस खबर को गलत बताया था।

अंजलि मेहता का किरदार इस शो यानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बहुत इंटरेस्टिंग है। इस शो के दर्शकों को अंजलि और तारक मेहता की दिलचस्प नोंकझोंक बहुत अच्छी लगती है। वहीं, तारक के डायटिंग को लेकर अंजली कुछ कहती हैं तो उन दोनों के बीच की नोकझोंक दर्शकों को खूब गुदगुदाती है।



आपको ये भी बताते चलें कि ये शो यानी ‘तारक मेहता का उल्टा’ चश्मा की टीम ने फिर से 10 जुलाई से शूटिंग शुरू कर दी थी। इस शो के बीते 28 जुलाई को 12 साल कम्पलीट हुए हैं। ये शो फर्स्ट टाइम वर्ष 2008 में 29 जुलाई के दिन ही स्टार्ट हुआ था।

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *