Kangana Ranaut Look in Thalaivi: कंगना अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी के लिए 20kg वजन बढाई!

Kangana Ranaut Look in Thalaivi: कंगना अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी के लिए 20kg वजन बढाई!

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट अपनी अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म ‘थलाइवी’ की शूट में काफी बिजी हैं। इस बॉलीवुड फिल्म में कंगना रनौट तमिलनाडु की पूर्व चीफ मिनिस्टर जयललिता की भूमिका निभा रहीं हैं। जयललिता के किरदार सही तरह से ढलने के लिए एक्ट्रेस कंगना रनौट ने अपना करीब 20 किलो वजन बढ़ाया था। ऐसे में फिलहाल कंगना रनौट अपने बढ़े हुए वजन को घटा रही हैं।

Pic Credit: Social media

अपना वजन कम करने के लिए कंगना रनौट काफी मेहनत कर रही हैं। सोशल मीडिया पर कंगना रनौट ने वर्कआउट के दौरान अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कंगना रनौट योगा का एक आसन करती हुई नजर आ रही हैं।

Kangana Ranaut Look in Thalaivi

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना रनौट ने कैप्शन में लिखा, मैंने बॉलीवुड फ़िल्म ‘थलाइवी’ के लिए अपना करीब 20 किलो वेट बढ़ा लिया था। अब जब यह फिल्म की शूटिंग पूरी होने वाली है, तो मुझे भी अपने पुराने लुक में वापस आना होगा। सुबह जल्दी उठ कर जॉगिंग करने के लिए जाना पड़ेगा, मेरे साथ कौन-कौन है?

कंगना रनौट के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूज़र्स द्वारा तरह-तरह के कॉमेंट्स किए हैं। कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स ने कंगना की तारीफ की है तो कुछ यूज़र्स द्वारा नेगेटिव कॉमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा, “20 किलो वजन तो टोटल लगता है आपका।” इसके साथ ही एक यूजर ने तो कंगना रनौट से वेट घटाने की टिप्स तक मांगी। उस यूजर ने लिखा, “मैम मुझे भी अपना 20 किलो वजन घटाना है, आपने किस प्रकार अपना वजन घटाया प्लीज बताइए।”

कंगना रनौट ने इससे पहले बॉलीवुड फिल्म ‘थलाइवी’ के सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, इस फ़िल्म में कंगना रनौट तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व चीफ मिनिस्टर जयललिता की भूमिका में नजर आएंगी हैं। इन पोस्ट्स में एक तस्वीर जयललिता की भी है।

Kangana Ranaut Look in Thalaivi

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *