Kaun Banega Crorepati 2020: एक कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर भावुक हो गए अमिताभ

Kaun Banega Crorepati 2020

टेलीविजन के सबसे मशहूर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12वां सीजन दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस टीवी शो के 12वां सीजन की थीम ने पहले ही लोगों का दिल जीत लिया था, अब इस टीवी शो में पार्टिसिपेट कर रहे कंटेस्टेंट भी दर्शकों के दिल में अपनी एक अलग जगह बना रहे हैं. कोविड-19 पेंडेमिक के दौरान भी कंटेस्टेन्ट्स द्वारा की गई कठिन मेहनत कर इस टीवी शो तक पहुँचने की कहानी दर्शकों को काफी प्रेरित कर रही है. ऐसी कहानियां सुन कर खुद अमिताभ बच्चन भी भावुक हो जाते हैं.

Pic Credit: Social media

केबीसी में 3 कंटेस्टेंट ने अपनी किस्मत को अजमाया!
‘कौन बनेगा करोड़पति’ टीवी शो के मंगलवार के एपिसोड में 3 कंटेस्टेंट ने अपनी-अपनी किस्मत आजमाई. सुरुआत में हॉट सीट पर बैठी दिखीं तेलंगाना की रहनेवाली सबीता रेड्डी के साथ हुई. सबीता रेड्डी सोमवार के एपिसोड में 40 हजार रुपये तक का गेम खेल चुकी थी. जिसके बाद मंगलवार के एपिसोड में सबीता रेड्डी ने 80 हजार के सवाल से गेम शुरू किया लेकिन मंगलवार के एपिसोड में वे ज्यादा आगे नहीं जा पाईं और केवल 1,60,000 रुपये की रकम लेकर वापस लौट गईं.

इसके बाद दूसरे कंटेस्टेंट के रूप में एक कारपेंटर आए और उन्होंने अपना बेहतरीन खेल प्रदर्शन दिखाया. उन्होंने अपनी पढ़ाई केवल नौंवी तक जरूर की थी, लेकिन बात अगर ज्ञान की करे तो इसके मामले में काफी आगे थे. इसी कारण से उस कारपेंटर 6,40,000 रुपये की एक बड़ी रकम अपने नाम किए.

Kaun Banega Crorepati 2020

इसके बाद तीसकी कंटेस्टेंट ने शो पर दस्तक दी जिनकी कहानी जान खुद अमिताभ बच्चन भी काफी भावुक हो गए. महाराष्ट्र की रहनेवाली अस्तिमा माधव गोरे एक विद्यार्थी हैं. अस्तिमा माधव गोरे का उनके जीवन में संघर्ष यही है कि उनके पिता दोनों आँखों से नहीं देख सकते हैं, वहीं उनकी माता जी भी केवल एक ही आंख से देख सकती हैं. ऐसे में अब अस्तिमा माधव गोरे ही अपने पैरेंट्स की श्रवण कुमार हैं. लेकिन इतना कुछ होने के बावजूद भी अस्तिमा ना ही कभी निराश हुईं और ना कभी हार मानी . अस्तिमा माधव गोरे अमिताभ बच्चन को बताया कि उनके माता-पिता ही उनके आदर्श है. 

बिगबी भावुक हो गए!
अस्तिमा माधव गोरे की कहानी जानने के बाद खुद अमिताभ बच्चन भी काफी भावुक हो गए. अस्तिमा के पिता के मेहनत जान अमिताभ बच्चन की भी आंखों नम हो चुकी थी. अमिताभ बच्चन भावुक होकर केवल इतना ही बोल पाए- हमे काफी ज्यादा खुशी होती है ऐसे लोगों से मिलकर. वैसे अस्तिमा माधव गोरे के जीवन की समस्याएं जितनी प्रेरणा देती है, उनका खेलने का अंदाज भी काफी प्रभावित करता है. अस्तिमा माधव गोरे ने अभी तक पूछे गए सभी सवालों का जवाब बेहतरीन अंदाज में दिया है.  बुधवार के एपिसोड में भी अस्तिमा अमिताभ बच्चन के साथ अपना बेहतरीन गेम जारी रखने वाली हैं.

Kaun Banega Crorepati 2020

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *