Laxmmi Bomb Boycott: अक्षय कुमार की फिल्म और तनिष्क को बॉयकॉट क्यों किया जा रहा है?

Laxmmi Bomb Boycott: अक्षय कुमार की फिल्म और तनिष्क को बॉयकॉट क्यों किया जा रहा है?

टाटा समूह की कंपनी टाइटन का ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क के विज्ञापन के बाद अब बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की आने वाली बॉलीवुड फ़िल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ पर भी लव जिहाद को बढ़ावा देने के आरोप लगाया जा रहा हैं। यही कारण है कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के खिलाफ सोशल मीडिया ट्विटर पर #ShameOnAkshayKumar ट्रेंड चल रहा है।

इंडियन कोरियोग्राफर राघव लॉरेंस द्वारा डायरेक्ट की गई में फ़िल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में अक्षय कुमार मुस्लिम लड़के आसिफ का किरदार निभा रहे हैं, जो की इस फ़िल्म में हिंदू लड़की प्रिया की किरदार निभा रही बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी से प्यार करता है। अक्षय कुमार की इस अपकमिंग फिल्म को लेकर लोग काफी भड़के हुए हैं और सोशल मीडिया पर तरह-तरह से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

Pic Credit: Social media
Laxmmi Bomb Boycott

सोशल मीडिया पर एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “कोरियोग्राफर शबीना खान ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ फ़िल्म की प्रोड्यूसर हैं, जो कश्मीरी अलगाववादी है। इस फ़िल्म में आसिफ का किरदार निभा रहे अक्षय कुमार को ट्रांसजेंडर ‘लक्ष्मी’ का भूत लग जाता है, जो की एक लाल साड़ी पहनता है और त्रिशूल भी रखता है। इस बॉलीवुड फ़िल्म के ऑफिशियल टीजर के बैकड्रॉप में ‘मां लक्ष्मी’ को दिखाया गया। जब उन्हें भूत नहीं लगता, जब आसिफ (अक्षय कुमार) की गर्लफ्रेंड प्रिया (कियारा आडवाणी) है। अक्षय कुमार पर लानत है। “

एक और ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मुझे इस बात का यकीन नहीं होता कि एक्टर अक्षय कुमार भी बॉलीवुड फील इंडस्ट्री के जोकरों में शामिल हैं। मैं अक्षय कुमार के बारे में सोचता था कि वे दूसरों एक्टर्स से अलग हैं। अब वे भी लव जिहाद को बढ़ावा देते हुए नजर आ रहे हैं। प्लीज #BoycottLaxmiBomb, #ShameOnAkshayKumar को री-ट्वीट करें।”

Laxmmi Bomb Boycott

एक और अन्य ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “अक्षय कुमार हम आपके साथ थे। लेकिन हमारे लिए हमारे धर्म और देश पहले है। अभिनेता और नेता उसके बाद। हम काफी शर्मिंदा हैं कि आप आर. आप भारत के खिलाफ कोर्ट गए और ऐसी फिल्म में काम कर रहे हैं, जो लव जिहाद को बढ़ावा देती है।”

Laxmmi Bomb Boycott

आपको बता दें कि 9 अक्टूबर को बॉलीवुड फ़िल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था। अपने सोशल मीडिया पर एक्टर अक्षय कुमार ने फ़िल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- “जहां कहीं भी हैं, वहीं रूक जाएं और तैयार हो जाएं देखने #लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर, क्योंकि बरसने आ रही है लक्ष्मी।”

यह बॉलीवुड फ़िल्म तमिल फिल्म ‘कांचना’ का एक हिंदी रीमेक है। पहले 22 मई 2020 को बॉलीवुड फ़िल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना थी। लेकिन कोविड-19 पेंडेमिक के कारण से लगे लॉकडाउन के वजह से इस फ़िल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया। ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर 9 नवंबर को अब यह बॉलीवुड फिल्म आएगी।

Laxmmi Bomb Boycott

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *