Laxmmi Bomb Trailer: लक्ष्मी बॉम्ब का जबरदस्त ट्रेलर लॉन्च, कॉमेडी, हॉरर और रोमांच से भरा हुआ है फिल्म!

Laxmmi Bomb Trailer: लक्ष्मी बॉम्ब का जबरदस्त ट्रेलर लॉन्च, कॉमेडी, हॉरर और रोमांच से भरा हुआ है फिल्म!

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर रिलीज हो गया है। डायरेक्टर राघव लॉरेंस के निर्देशन में ये फिल्म बनी है। अक्षय कुमार स्टारर ये कॉमेडी हॉरर तमिल फिल्म मुन्नी 2: कंचना की रीमेक है। इस फिल्म में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर अक्षय कुमार लीड रोल मे दिखाई दे रहे हैं। अक्षय कुमार के करियर की ये पहली फिल्म है जिसमें एक्टर एक किन्नर का रोल में दिखाई देने वाले है। 9 नवंबर को इस फिल्म को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

ट्रेलर को रिस्पॉन्स कैसा मिल रहा है?

अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। अक्षय और उनकी एक्टिंग की हर तरफ तारीफ हो रही हैं। आपको बता दे कि फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में लक्ष्मण (Akshay Kumar) लक्ष्मी कैसे बन जाते है इसके बारे में दिखाया गया है। कियारा और अक्षय की जोड़ी के बारे में बात करे तो वो शानदार दिखाई देता है।इस फिल्म के ट्रेलर से आपको पता चल जाएगा कि फिल्म में हंसी और हॉरर का अच्छा मिश्रण है।

फिल्म का ट्रेलर बहुत ही एंटरटेनिंग है। हम आशा करते है कि फिल्म ट्रेलर से भी अच्छी और एंटरटेनिंग हो। एक्टर अक्षय ने किन्नर के रोल में शानदार एक्टिंग का एक उदाहरण पेश किया है। अक्षय कुमार लक्ष्मी के लुक में जच रहे हैं। हर एक सीन इस फिल्म का रोमांच से भरा हुआ है।

Laxmmi Bomb Trailer

कुछ ही दिन पहले फिल्म का टीजर रिलीज़ किया गया था

इससे पहले 16 सितंबर को बॉलीवुड हॉरर कॉमेडी फ़िल्म ‘लक्ष्मी बम’ का एक टीजर रिलीज़ किया गया था। इस टीजर वीडियो में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने साड़ी पहना हुआ था और इसके बैकग्राउंड से एक आवाज सुनाई दे रही थी कि “आज से तेरा नाम लक्ष्मण नहीं लक्ष्मी होगा”।

अपनी अपकमिंग फ़िल्म के टीज़र के बारे में बताते हुए अक्षय कमर ने लिखा था ‘इस दिवाली में आपके घरों में “लक्ष्मी” के साथ-साथ “बम” भी आएगा। 9 नवंबर को आ रही है #LaxmmiBomb, सिर्फ ओटीटी प्लेटफार्म ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी’ पर। आप सब तैयार हो जाओ एक ऐसी सवारी के लिए जो पूरा पागलपन से भरा हो, क्योंकि ‘#YeDiwaliLaxmmiBombWali’। टीजर वीडियो में स्क्रीन पर लिखा हुआ दिखाई देता है, जब एक समाज से निकाला हुआ इंसान काफी हिंसक हो जाता है।

Laxmmi Bomb Trailer

तमिल फिल्म का रीमेक है लक्ष्मी बॉम्ब

इस बॉलीवुड फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के अलावा कई स्टार्स जैसे की अश्विनी कल्सेकर, तुषार कपूर, शरद केलकर प्रमुख किरदार में नजर आएंगे। राघव लॉरेंस द्वारा इस फिल्म की डायरेक्ट किया गया हैं और यह फ़िल्म साउथ फ़िल्म ‘कांचना’ का हिंदी रीमेक है। पहले 22 मई 2020 को बॉलीवुड फ़िल्म ‘लक्ष्मी बम’ का रिलीज होना था। लेकिन कोविड-19 पेंडेमिक में लगे लॉकडाउन के कारण से इस फ़िल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा कर 9 नवंबर कर दी गई है।

नवरात्रि में शेयर किया था इस फिल्म का फर्स्ट लुक

अक्षय कुमार ने पिछले वर्ष 3 अक्टूबर को यानी नवरात्रि के दौरान ‘लक्ष्मी बम’ फ़िल्म से अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘नवरात्रि पर्व अपनी असीम शक्तियों का उत्सव मनाने और अंदर की देवी को नमन करने के बारे में है। नवरात्रि के इस शुभ अवसर पर मैं ‘लक्ष्मी’ के रूप में अपना फर्स्ट लुक आप सभी के साथ शेयर कर रहा हूं। एक ऐसी किरदार जिसे लेकर मुझे घबराहट और उत्साह दोनों है… लेकिन फिर जीवन की सुरुआत वहीं से होता है जहां से हमारे कंफर्ट जोन का अंत होता है।’

Laxmmi Bomb Trailer

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *