Mahaakshay Chakraborty Rape Case: मिथुन चक्रवर्ती का बेटा महाअक्षय पर लगा रेप का आरोप!

Mahaakshay Chakraborty Rape Case: मिथुन चक्रवर्ती का बेटा महाअक्षय पर लगा रेप का आरोप!

बॉलीवुड सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे एक्टर महाक्षय चक्रवर्ती की मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं। महाक्षय चक्रवर्ती के खिलाफ मुंबई स्थित ओशिवारा पुलिस स्टेशन में गर्भपात करवाने का और बलात्कार करने केस दर्ज किया गया है। एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस योगिता बाली पर भी इस केस में आरोप लगाए गए हैं।

महाक्षय चक्रवर्ती पर यह आरोप बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली एक मॉडल-एक्ट्रेस ने लगाया है। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपनी इस कंप्लेंट में बताया है कि, वो साल 2015 से महाक्षय चक्रवर्ती के साथ रिलेशन में थी और महाक्षय ने एक्ट्रेस को शादी का भरोसा भी दिलाया था। 

Pic Credit: Social media
Mahaakshay Chakraborty Rape Case

पीड़िता ने पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत में बताया है कि, महाक्षय चक्रवर्ती साल 2015 में एक्ट्रेस को अपने घर बुलाया और एक्ट्रेस के सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा का उपयोग किया गया थी, और उस दौरान महाक्षय चक्रवर्ती ने बिना कन्सेन्ट के ही एक्ट्रेस के साथ शारीरक संबंध बनाए और उसके बाद एक्ट्रेस को शादी का झांसा देता रहा।

पीड़िता के अनुसार 4 वर्षों तक महाक्षय चक्रवर्ती ने एक्ट्रेस के साथ फिजिकल रिलेशन बनाता रहा। फिजिकल रिलेशन के बाद में जब एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हो गई तो महाक्षय चक्रवर्ती ने अबॉर्शन करवाने के लिए एक्ट्रेस पर काफी दबाव भी डाला और जब एक्ट्रेस अबॉर्शन के लिए नहीं मानी तो एक्ट्रेस को बिना बताए कुछ अबॉर्शन की गोलियां देकर अबॉर्शन करवा दिया गया।

Mahaakshay Chakraborty Rape Case

पीड़िता ने इस लिखित शिकायत में महाक्षय चक्रवर्ती के बाद उनकी मां योगिता बाली का भी नाम इस FIR में दर्ज किया गया है। एक्ट्रेस के मुताबिक महाक्षय चक्रवर्ती की शिकायत के बाद उसे इस मामले को खत्म करने को कहा और फिर एक्ट्रेस को धमकाया गया और दबाव भी बनाया गया। इससे पहले जब महाक्षय चक्रवर्ती की शादी करने की खबर सामने आई थी, तब एक्ट्रेस ने पुलिस स्टेशन में इस मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज करवाने की कोशिश की थी लेकिन जब पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं किया तो एक्ट्रेस मुंबई छोड़कर दिल्ली चली गई।

Pic Credit: Social media

महाक्षय चक्रवर्ती और उनकी माँ योगिता बाली के खिलाफ ‘एक ही महिला से बार-बार बलात्कार करना’ (धारा 376 (2) (एन),) ‘जहर या अन्य माध्यम से उसे चोट पहुंचाना’ (धारा 328), ‘धोखाधड़ी’ (धारा 417), ‘धमकी देना’ (धारा 506), ‘महिला की सहमति के बिना गर्भपात’ (धारा 313) और धारा 34 के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है। गौर करने वाली बात है कि इस मामले को लेकर एक्ट्रेस ने कोर्ट में भी अपील की थी। दिल्ली के एक कोर्ट के आदेश के बाद यह एफआईआर दर्ज किया है।

Mahaakshay Chakraborty Rape Case

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *