Mirzapur 2 Release Date: मिर्जापुर 2 के फैन्स के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी!

Mirzapur 2 Release Date out

‘मिर्जापुर’ वेब सिरीज़ के सेकंड सीजन का इंतजार कर रहे लोगों के लिए एक काफी अच्छा खबर सामने आया है. जी हां, आज ‘मिर्जापुर 2’ वेब सीरीज की रिलीज डेट सामने आ गया है. 23 अक्टूबर 2020 से अब दर्शक ‘मिर्जापुर 2’ वेब सिरीज़ देख सकते हैं. ‘मिर्जापुर’ वेब सिरीज़ के फर्स्ट सिरीज़ में दर्शकों को नार्थ इंडिया के भीतरी इलाके की स्थित ड्रग्स, बंदूक और अवैधता की एक अंधेर और एक काफी पेचीदा दुनिया में ले गया था.

अभिनेता पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, हर्षिता शेखर गौड़, रसिका दुगल, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, मनु ऋषि चड्ढा, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे आर्टिस्ट्स के इस वेब शो की सेकंड सीजन का इंतजार लोगों को बहुत दिनों से था, जो की अब यह खत्म हो चुका है. 

Mirzapur 2 Release Date out

ओटीटी प्लेटफार्म ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ की वेब सीरीज
भारत में बानी ‘मिर्जापुर’ वेब सिरीज़ बहुत ही सफल वेब शो में से एक है. एक छोटे से शहरों के गैंग्स्टर की जुर्म की दुनिया से प्रभावित होने वाले नव युवक की कहानी को इतनी बेहतर ढंग से दर्शकों के सामने परोसा कि ‘मिर्जापुर’ वेब सिरीज़ की दीवानगी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलने लगी.

यूं तो ‘मिर्जापुर’ वेब सिरीज़ को लोग कालीन भैया के किरदार (रोल) में पंकज त्रिपाठी, बबलू पंडित के किरदार में विक्रांत मेसी, गुड्डू पंडित के किरदार में अली फजल जैसे किरदारों के लिए यह शो जाना जाता हैं, लेकिन जैसे-जैसे एपिसोड बढ़ते गए उसी तरह मुन्ना त्रिपाठी का रोल ने भी रंग पकड़ा, इसके बाद इस वेब शो के अंतिम एपिसोड में तो जैसे मुन्ना त्रिपाठी का किरदार निभा रहे दिव्येंदू शर्मा ने बाकी सभी आर्टिस्ट्स की स्क्रीन प्रजेंस और अदाकारी के मामले में पीछे छोड़ दिया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘मिर्जापुर सीजन 2’ वेब सिरीज़ में मुन्ना त्रिपाठी का एक्टिंग और भी ज्यादा उभरकर दर्शकों के सामने आने वाला है, जहां मुन्ना त्रिपाठी कालीन त्रिपाठी के उत्तराधिकारी बनने के साथ ही गुड्डू पंडित से भी टकराते हुए दिखेगा. इसके साथ यह भी माना जा रहा है कि ‘मिर्जापुर 2’ वेब सिरीज़ में शो मेकर्स ने दिव्येंदू शर्मा यानी मुन्ना त्रिपाठी का लुक और भी ज्यादा खतरनाक बनाया गया है और गुड्डू पंडित के किरदार में अली फजल के साथ उसकी दुश्मनी की स्टोरी को और भयावह तरीके से पर्दे पर पेश किया जा सकता है. 

Mirzapur 2 Release Date out:

Follow Filmy Masala for more:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *