Mirzapur 2 trailer Launch: कुछ ही घंटे बाद मिर्जापुर 2 का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा!

Mirzapur 2 trailer Launch

6 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफार्म ‘अमेज़न प्राइम’ वीडियो की मशहूर वेब सीरीज़ ‘मिर्ज़ापुर 2’ का ट्रेलर रिलीज़ किया जाने वाला है। ऐसे में इस वेब शो के फैंस एक काफी लंबे समय से इंतेज़ार कर रहे हैं। लेकिन अब ‘मिर्ज़ापुर 2’ के मेकर्स द्वारा इसके रिलीज़ के लिए समय की भी घोसणा कर दी गई है। ‘मिर्ज़ापुर 2’ वेब सिरीज़ का एक पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में बताया गया है कि वेब शो ‘मिर्ज़ापुर 2’ का ट्रेलर 6 अक्टूबर को 1 PM पर रिलीज़ कर दिया जाएगा।

Pic Credit: Social media

दरअसल, सोशल मीडिया पर मिर्ज़ापुर के ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से एक स्टोरी शेयर की गई है। इस इंस्टाग्राम स्टोरी द्वारा बताया गया कि ‘मिर्ज़ापुर 2’ का ट्रेलर 6 अक्टूबर दोपहर 1 बजे जारी किया जाएगा। ‘मिर्ज़ापुर 2’ के पोस्टर के कैप्शन में लिखा गया है कि दर्शकों का इंतज़ार बेकार नहीं जाने वाले है। गौर करने वाली बात है कि इससे पहले ओटीटी प्लेटफार्म ‘अमेज़न प्राइम वीडियो’ ने ‘मिर्ज़ापुर 2’ वेब शो के एक के बाद एक टीज़र वीडियो जारी करके रिलीज़ डेट की घोषणा की थी। वेब शो के टीज़र वीडियो में बदले की बात दिखाई जा रही है।

Mirzapur 2 trailer Launch

इस बार बदले की कहानी होगी

Pic Credit: Social media

अभी तक जैसा की ‘मिर्ज़ापुर 2’ वेब शो के टीज़र में दिखाया गया है, उस हिसाब से इस वेब शो की स्टोरी बदले के ऊपर निर्भर होने वाली है। गुड्डू पंडित इस वेब शो के एक टीज़र वीडियो में बदले की बात कर रहे हैं। गुड्डू पंडित को लगता है कि अगर अपनर दुश्मन को खत्म नहीं किया, तो खुद का ज़िंदा बचना काफी मुश्किल है। और वहीं, गोलू गुप्ता भी अपने बॉयफ्रेंड बब्लू पंडित की मौत का बदला लेना चाहती है। चाहे, इस बदले के लिए उन्हें क्राइम के दलदल में ही क्यों ना उतरना पड़े। इसके अलावे एक दूसरे टीज़र वीडियो में ये दिखाने की कोशिश की गई है कि कालीन भईया अपनी जायदाद अपने बेटे मुन्ना त्रिपाठी को देने वाले हैं। हालांकि, देखा जाए तो मुन्ना त्रिपाठी के इरादे नेक नज़र नहीं आ रहे हैं।

कई नए चेहरे भी दिखेंगे

वेब सिरीज़ ‘मिर्ज़ापुर 2’ में जहां फैंस बब्लू पंडित का किरदार निभा रहे विक्रांत मेसी और स्वीटी गुप्ता का किरदार निभा रही श्रिया पिलगांवकर को काफी मिस करने वाले हैं। वहीं, इस वेब शो में दर्शकों को कुछ नए चेहरे भी नजर आने वाले हैं। प्रियांशु पेनयुली, विजय वर्मा, और ईशा तलवार की इस वेब शो में नई एंट्री होने वाली है। इसके अलावे वेब शो ‘मिर्जापुर’ पहले सीज़न से दिव्येंदु शर्मा, पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, अमित सियाल, अली फज़ल, रसिका दुगल, मनु ऋषि चड्ढा, हर्षिता शेखर गौड़, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग दोबारा से वापसी करने वाली है।  

Mirzapur 2 trailer Launch

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *