Munmun Dutta on Instagram: इंस्टाग्राम पर बबिता जी ने गाली देने वालो को सबक सिखाया!

Munmun Dutta on Instagram

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी शो दर्शकों की बीच अपनी एक अलग पहचान बना चुका हैं। आपको बता दें कि- कुछ दिनों पहले ही “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” टीवी शो में अंजलि मेहता का रोल प्ले कर रही नेहा मेहता ने इस शो को छोड़ दिया है। शुत्रो के अनुसार यह बताया जा रहा है कि- नेहा मेहता जल्द एक नए प्रोजेक्ट शुरू करने वाली हैं। “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के सभी कलाकारों ने लोगो के दिल और दिमाग पर अपनी एक अलग तरह की छाप छोर चुके है।

Pic Credit: Munmun Dutta instagram

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी शो में मिसेज अय्यर यानी बबिता का किरदार निभा रही मुनमुन दत्ता की फैन फोलोइंग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा हैं। सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता के विवादास्पद मुद्दे पर कमैंट्स करने का भी मामला सामने आया है। अपने सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता काफी एक्टिव रहती हैं। मुनमुन दत्ता ने कई सोशल मीडिया यूजर्स को ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। इस मामले के बाद मुनमुन दत्ता का दिया गया बयान काफी सुर्खिायं में है।

Munmun Dutta on Instagram

यूजर्स का मुनमुन दत्ता ने क्लास लगा दी!

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम यूजर डिवाइन नाम के एक व्यक्ति ने मुनमुन दत्ता के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा है कि- एक रात का कितना? इसके कमेंट के रिप्लाई में एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने रिप्लाई देते हुए लिखा कि – क्यों बे साले….’ गौरतलब है कि- एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अककॉउंट पर एक एक तस्वारी अपने चाहनेवालो के साथ शेयर की थी। उस इंस्टाग्राम पोस्ट पर डिवाइन नाम के एक यूजर ने बेहूदा टिप्पणी किया है।

एक्ट्रेस मुनमुन दत्त ने बोली- “यहां से दफा हो जाओं”

डिवाइन नाम के इंस्टाग्राम यूजर्स के टिप्पणी को पढ़ने के बाद टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता अपना आपा खो बैठीं। इसके बाद मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम यूजर को जमकर लताड़ लगाया। इसके आगे एक्ट्रेस मुनमुन ने लिखा कि तुम अगर मर्द हो तो सामने आकर बोलो। तुम्हें इंस्टाग्राम पर ब्लॉक करने से पहले तुम्हे तुम्हारी औकात बताना काफी जरूरी है. अपनी वाहियात सी शक्ल लेकर यहां से दफा हो । हालांकि, इस मुद्दे पर मुनमुन दत्ता ने गंदा कमेंट करने वाले इंस्टाग्राम यूजर के खिलाफ साइबर सेल में किसी प्रकार की शिकायत नही दर्ज कराई है।

Munmun Dutta on Instagram

Follow Filmy Masala for more:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *