Ram Mandir Bhoomi Pujan: बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने भी जताई खुशी लिखा 500 वर्षो का संघर्ष!

5 अगस्त को अयोध्या में भूमि पूजन है। पूरे देश के लोगो में काफी उत्साह है, अयोध्या में राम मंदिर के भूमिपूजन को लेकर। इस ऐतिहासिक पल को देखने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स भी बहुत ही बेशब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वो राम मंदिर के शिलान्यास की खुशी में अपनी बात को रखे हैं. इन सब के साथ ही जय श्रीराम के नारे भी बॉलीवुड के सेलिब्रिटी लगा रहे हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने भी अयोध्या में राम मंदिर के इस भव्य शिलान्यास को लेकर कुछ ऐसा लिखा है कि, रामभक्तों का आज अधूरा सपना सच हो रहा है

Pic credit: Anupam kher twitter



आज साकार होता दिख रहा सदियों से अधूरा सपना!

ट्वीट में लता मंगेशकर ने लिखा है कि- नमस्कार, कई पीढ़ियों, कई राजाओं का, का और पूरे दुनिया के राम भक्तों का वर्षो से अधूरा सपना आज पूरा होता दिख रहा है। कई सदियों के वनवास के बाद आज अंततः अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर का फिर से र्निर्माण हो रहा है। मंदिर का शिलन्यास हो रहा है. इनसब का बहुत बड़ा श्रेय पूर्व गृहमंत्री और बीजेपी के नेता माननीय लालकृष्ण अडवाणी जी को ही जाता है, क्योंकि आडवाणी जी ने ही इस मुद्दे को लेकर रथ यात्रा किया था और पूरे भारत में जन मानस को जगाये थे और इसका श्रेय शिवसेना के संथापक माननीय बालासाहेब ठाकरे जी को भी जाता है।



”राम मंदिर शिलान्यास का आज बहुत बड़ा आयोजन हो रहा है इस शिलान्यास में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, वर्तमान आरएसएस के सरसंघ चालक माननीय मोहन भागवत जी, उत्तर प्रदेश के वर्तमान राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल जी और राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास जी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हिन्दू हृदय सम्राट माननीय योगी आदित्यनाथ जी और कई गणमान्य व्यक्तित्व उपस्थित हो रहे है. कोरोना की वजह से आज भले ही लाखों राम के भक्त वहां पहुंच नहीं पा रहे है, लेकिन उनके मन और मस्तिष्क श्रीराम के चरणों में ही रहेंगे. इस बात मुझे हर्ष है कि ये समारोह और आयोजन प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्रभाई के कर कमलों से हो पा रहा है। मैं, मेरा परिवार और पूरी दुनिया आज बहुत खुश है और समझो आज हर सांस, हर धड़कन बस यही कह रही है की, जय श्रीराम.”



बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्स ने भी लता मंगेशकर की ही तरह आज के दिन को हिस्टोरिकल बता रहे है. टीम कंगना ने दो तस्वीरें को शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा की- ये दो तस्वीरें पिछले 500 सालों की यात्रा की व्यख्या कर रही है। ये एक ऐसी यात्रा जिसमें प्रेम, आस्था है और भक्ति का भाव है, हमारी सभ्यता की एक ऐसी यात्रा जो परम पूजनीय श्रीराम की गुणगान करती है. जय श्री राम.



बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने भी अपनी ट्विटर प्रोफाइल पर श्रीराम की तस्वीर लगाई है। रामायण में राम का रोल प्ले कर चुके अरुण गोविल ने कहा है कि आज का दिन स्वर्णिम अक्षरों से इतिहास में लिखा जाएगा।



Follow Filmy Masala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *