Ranu Mondal Financial Condition: आर्थिक तंगी के कारण रानू मंडल की स्थिति फिर से पहले जैसी हो गयी है!

Ranu Mondal Financial Condition: आर्थिक तंगी के कारण रानू मंडल की स्थिति फिर से पहले जैसी हो गयी है!

साल 2019 में म्यूजिकल आर्टिस्ट रानू मंडल की एक ही रात में पूरी किस्मत बदल गई थी। दरअसल, सोशल मीडिया पर रानू मंडल का एक वीडियो क्लिप काफी ज्यादा वायरल हुआ था, इस वीडियो में रानू मंडल इंडियन प्लेबैक सिंगर लता मंगेशकर का गाना गाते हुए नजर आती है। लोग उनकी आवाज के मुरीद हो गए थे और उस वक्त लगातार रानू मंडल की फैंस की संख्या बढ़ती ही जा रही थी।

Pic Credit: Social media

आपको बता दें कि एक बार फिर से रानू मंडल के जीवन में अंधेरा सा छा गया है। सूत्रों के अनुसार, रानू मंडल अपना नया घर छोड़कर अपने पुराने घर वापस चली गई हैं। न्यूज18 के खबरों के अनुसार, फिलहाल रानू मंडल के पास किसी भी प्रकार का कोई काम नहीं है। कोविड-19 पेंडेमिक के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम न मिलने के वजह से फिलहाल उनकी आर्थिक स्थिति भी काफी खराब होती जा रही है। 

Ranu Mondal Financial Condition

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर रानू मंडल का वायरल वीडियो क्लिप देखकर इंडियन प्लेबैक सिंगर हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दिया। रानू मंडल के लिए मीडिया में कुछ ऐसी भी खबरें थीं कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने रानू मंडल को एक घर गिफ्ट किया है जो कि एक प्रकार की अफवाह थी।

Pic Credit: Social media

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर रानू मंडल की एक काफी ज्यादा मेकअप के साथ एक फोटो बहुत वायरल हुई थी। सोशल मीडिया यूज़र्स द्वारा इस फोटो को लेकर रानू मंडल का काफी मजाक उड़ाया गया था। इसी इवेंट के दौरान रानू मंडल ने रैंप वॉक भी किया था। सोशल मीडिया पर रानू मंडल का रैंप वॉक वीडियो भी काफी ज्यादा वायरल हुआ था।

Ranu Mondal Financial Condition

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *