Rashid Khan Wife: गूगल पर राशिद खान की वाइफ सर्च करने पर अनुष्का शर्मा का नाम क्यों आ रहा है?

Rashid Khan Wife: गूगल पर राशिद खान की वाइफ सर्च करने पर अनुष्का शर्मा का नाम क्यों आ रहा है?

इन दिनों प्रेग्नेंसी को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी चर्चा में बानी हुई हैं. ‘इंडियन प्रीमियर लीग’ (IPL) मैच के दौरान अनुष्का शर्मा अपने पति इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का हौसला बढ़ाते हुए नजर आ रही थीं. उस दौरान सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की बहुत सारी फोटोज और वीडियो काफी वायरल हुई. अब एक बार फिर से एक अटपटी बात की वजह से अनुष्का शर्मा सुर्खियों में आ गई हैं. अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी को गूगल सर्च करने पर रिजल्ट में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम आ रहा है. 

अगर आप राशिद खान की पत्नी का नाम जानने के लिए ‘राशिद खान की पत्नी’ (Rashid Khan’s Wife) लिखकर गूगल पर सर्च करेंगे तो इसके रिजल्ट में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम और फोटोज आपके स्क्रीन पर नजर आएगी. आप साफ-साफ इस गूगल सर्च के स्क्रीनशॉट को देख सकते हैं. गूगल सर्च में अनुष्का शर्मा को राशिद खान की पत्नी बताया गया है.

11 दिसम्बर 2017 को अनुष्का शर्मा और राशिद खान की शादी की तारिख दिखाई जा रही है. अब पूरी दुनिया को इस बात का पता है कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी हैं. आखिरकार क्यों फिर गूगल अनुष्का शर्मा को क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी बता रहा है? असल में ये गूगल की टेक्निकल गलीच की वजह से हो रहा.

Rashid Khan Wife

अनुष्का शर्मा को गूगल क्यों बता रहा राशिद खान की पत्नी?

बात करें कि गूगल सर्च में राशिद खान की पत्नी सर्च करने पर रिजल्ट में अनुष्का शर्मा का नाम क्यों आ रहा है, तो आपको बता दे की यह पूरा मामला साल 2018 से शुरू हुआ था. सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ इंस्टाग्राम चैट सेशन के दौरान उनके फैंस द्वारा राशिद खान से बहुत सारे सवाल पूछे गए. इन्हीं सवालों में से एक सवाल यह भी पूछा गया था कि बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस कौन हैं?

राशिद खान ने इस सवाल का जवाब देते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा और अनुष्का शर्मा का नाम लिया था. उस दौरान राशिद खान काफी चर्चा में थे. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा राशिद खान की फेवरेट एक्ट्रेस हैं ऐसी खबरें इस वक्त काफी ज्यादा वायरल हुई थीं. बस इसी मामले के बाद से गूगल सर्च में ‘राशिद खान की पत्नी’ का नाम सर्च करने पर रिजल्ट में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम आने लगा. 

Rashid Khan Wife

ये राशिद खान कौन है?

आपको बताते हैं कि कौन है राशिद खान. राशिद खान का जन्म साल 1998 में हुआ और वे एक अफगानिस्तान के क्रिकेटर हैं। वर्क फ्रंट की बात करे तो, फिलहाल राशिद खान अपनी टीम के वाईस कप्तान हैं. उन 11 क्रिकेटर्स में से राशिद खान का नाम हैं जिन्होंने भारत के खिलाफ जून 2018 में पहला टेस्ट क्रिकेट मैच में खेला. इसके बाद राशिद खान ने अलावे बांग्लादेश के खिलाफ भी टेस्ट क्रिकेट मैच खेल था. राशिद खान 20 वर्ष की सबसे कम उम्र में कप्तान बनने वाले खिलाड़ी भी रह चुके हैं.

आपको बता दे की फिलहाल राशिद खान की शादी नहीं हुई है. जुलाई 2020 में राशिद खान ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि अभी तक उनकी शादी नहीं हुई है. राशिद खान ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा था कि जब अफगानिस्तान की टीम ‘क्रिकेट वर्ल्ड कप’ जीत जाएगी तभी वे शादी करेंगे.

11 दिसंबर 2017 को विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ शादी की थी. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया था कि बहुत जल्द ही उनके घर में एक नन्हा मेहमान आने वाला है.

अनुष्का शर्मा की वर्क फ्रंट की बात करे तो, पिछली बार बॉलीवुड फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं हालांकि अनुष्का शर्मा अपने प्रोडक्शन कंपनी ‘क्लीन स्लेट फ़िल्मज़’ (Clean Slate Films) के काम में काफी व्यस्त रहती है. अनुष्का शर्मा ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बॉलीवुड फ़िल्म फिल्म बुलबुल और वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ का निर्माण किया. दर्शकों और क्रिटिक्स द्वारा दोनों ही प्रोजेक्ट को काफी सराहां गया था.

Rashid Khan Wife

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *