Rhea Chakraborty CBI Interrogation: सीबीआई के इन सवालों में उलझ गई रिया!

Rhea Chakraborty CBI Interrogation

शनिवार को सीबीआई की टीम ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। बीते शुक्रवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से मुंबई में स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस में 10 घंटे तक पूछताछ की गयी थी, और कल यानी शनिवार को रिया से सीबीआई टीम के द्वारा 7 घंटे तक लगातार पूछताछ की गई। सीबीआई की टीम ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से अब तक 17 घंटे तक पूछताछ की है।

Pic Source: Instagram

CBI के दूसरे राउंड की पूछताछ में फंसी!
शुत्रो के अनुसार बताया जा रहा है कि सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से उनकी ड्रग्स को लेकर हुई व्हाटसअप चैट पर सवाल उठाये हैं। वहीं, शनिवार दोपहर 2 बजे सीबीआई ने जब रिया चक्रवर्ती से दूसरे राउंड की पूछताछ शुरू की, तो सीबीआई द्वारा पूछे गए पहले ही सवाल में रिया चक्रवर्ती फंस गई। तो आइए आपको बताते हैं की, दूसरे राउंड की पूछताछ में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से क्या-क्या पूछा…

Rhea Chakraborty CBI Interrogation


एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से ये सवाल सीबीआई के द्वारा पूछे गए:
1. तुम्हारे जाने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड जैसा कदम उठाया अगर तुम यह मानती हो, इसके बारे में किसी को कुछ बताने का ख्याल तुम्हारे मन में आया या नहीं? अगर या ख्याल आया था, तो तुमने इसके बारे में किसको बताया था?


2. सुशांत सिंह राजपूत के साथ तुम एक लिविंग रिलेशनशिप में थी, ‘तुम तो एक पत्नी की तरह सुशांत की मेंटल कंडीशन के बारे में काफी अच्छी तरह जानकारी होगी’ फिर भी तुमने किसी प्रकार की कोई भी जिम्मेदारी नहीं निभाई, सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या करने के आरोप में हम तुम्हे गिरफ्तार क्यों न करें?


3. तुम्हें सुशांत सुशांत सिंह राजपूत ने कभी यह बताया था कि वो खुद को खत्म कर सकता है?

4.  ‘तुम खुद को सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कितना जिम्मेदार मानती हो?


5. अगर तुम बेकुसूर हो, तो क्या तुम किसी भी प्रकार के साइंटिफिक टेस्ट करवाने के लिए तैयार हो?


6. क्या सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण तुम्हारा अचानक से गुस्सा हो जाना तो नहीं थी?

Rhea Chakraborty CBI Interrogation

मिली जानकारी के अनुसार, पूछताछ के बीच-बीच मे रिया चक्रवर्ती परेशान होकर सीबीआई ऑफिसर्स से ऊंची आवाज में बात कर अपने आप को बेगुनाह साबित करना चाह रही थीं, तो नूपुर प्रसाद जो की सीबीआई की एसपी है, रिया चक्रवर्ती से बोला, ‘अगर जल्दबाजी में हमने तुम्हे जेल भेज दिया, तो कभी भी तुम खुद को सच्चा साबित कभी नहीं कर पाओगी। इसलिए तुम्हारे लिए बेहतर होगा कि तुम हमारी पूछताछ में सहयोग करो, हमे सुशांत सिंह राजपूत की मौत का उद्देश्य पता करना है। इसी वजह से हमने आपको यहां बुलाया है।


आपको बता दे कि अब इस केस में ड्रग्स एंगल की जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से रिया चक्रवर्ती के कुछ व्हाटसअप मैसेज चैट के आधार पर अब ये बात सामने आई है कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ड्रग्स की अवैध रूप से सप्लाई करने वाले लोगों के कॉन्टैक्ट में थीं और उन्होंने कथित तौर पर सुशांत सिंह राजपूत को भी ड्रग्स देने के लिए उनसे संपर्क रखा। इस मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद ही सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के साथ ही अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले के छानबीन में जुट चुकी है।

Rhea Chakraborty CBI Interrogation

Follow Filmy Masala for More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *