RRR Movie Latest Updates: बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने फिल्म बनेगी आरआरआर!

RRR Movie Latest Updates: बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने फिल्म बनेगी आरआरआर!

फ़िल्म डायरेक्टर एस० एस० राजमौली साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा नाम है, लेकिन एक्शन/युद्ध बाहुबली की एक बहुत बड़ी कामयाबी के बाद एस० एस० राजमौली पूरा देश जानने लगा है। एस० एस० राजमौली की फ़िल्म बाहुबली 2: द कॉन्क्लूज़न के हिंदी वर्जन का कलेक्शन 510.99 करोड़ रुपये था। यहां तक की कोई भी बॉलीवुड फिल्म अभी तक इस आंकड़े तक नहीं पहुंच पाई है और इस आंकड़े तक पहुंचना बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के सभी सुपरस्टार्स के लिए काफी मुश्किल हो रहा है। 

Pic Credit: Social media

एस० एस० राजमौली की अपकमिंग फ़िल्म ‘आरआरआर’ की प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। एन० टी० रामा राव जूनियर, आलिया भट्ट और रामचरण मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फ़िल्म में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन भी छोटे से भूमिका में दिखाई देंगे। स्वतंत्रता सेनानियों के ऊपर ‘आरआरआर’ फ़िल्म बानी है। इस फ़िल्म में हैदराबाद के निज़ाम और अंग्रेज के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। तेलुगु में ‘आरआरआर’ फ़िल्म को बनाया जा रहा है, इसके साथ ही तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में डब कर रिलीज किया जाएगा। ‘आरआरआर’ फ़िल्म का बजट 350 से 400 करोड़ के बीच है। 

RRR Movie Latest Updates

दर्शको में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। ख़बरों के मुताबिक माना जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ‘आरआरआर’ फ़िल्म रिकॉर्डतोड़ कमाई करेगी। शायद वजह से ‘आरआरआर’ फ़िल्म के डिजीटल राइट्स और टीवी चैनल को काफी महंगे दामों में बेचने की खबर है। 

Pic Credit: Social media

खबरों की माने तो, ‘स्टार नेटवर्क’ ने ‘आरआरआर’ फ़िल्म के डिजीटल और टीवी राइट्स खरीदे हैं। इसके लिए ‘स्टार नेटवर्क’ ने 200 करोड़ रुपये की एक बड़ी रकम चुकाने वाले हैं। वे इस फिल्म को टीवी और ओटीटी प्लेटफार्म ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर दिखाएंगे। हालांकि ‘आरआरआर’ फिल्म पहले बारे पर्दे पर रिलीज किया जाएगा और उसके बाद डिजीटल प्लेटफॉर्म और टीवी प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएगी। इस फिल्म को इतनी बड़ी धनराशी मिलना काफी बड़ी बात बताई जा रही है। 

RRR Movie Latest Updates

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *